लव मैरिज कर टॉयलेट जाने के बहाने पति हुआ फरार, हाथ की नस काटकर महिला पहुंची थाने

Updated on 22 Jun, 2017 at 12:00 pm

Advertisement

कानपुर में एक महिला को उसका पति स्टेशन पर छोड़कर फरार हो गया। लव मैरिज करने के बाद परिवार के लोग खिलाफ थे तो लड़के ने पत्नी को छोड़ दिया। महिला अपने हाथ की नस काटकर थाना पहुंची और पति से मिलवाने की गुहार लगाती रही।

नश के कटे होने से महिला की हालत खराब हो रही थी लेकिन कानपुर की लापरवाह पुलिस उसका मजाक उड़ाती रही। कई घंटे बाद जब पुलिस के आला अधिकारियों को इसकी जानकारी हुई तब जाकर थाने की पुलिस जागी और महिला को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

बर्रा थाना क्षेत्र में रहने वाले कुलदीप सिंह के बेटे सागर ने सन् 2016 में वर्षा नाम की लड़की से लव-मैरिज की थी। दोनों के परिवार वाले इस शादी के खिलाफ थे जिसके चलते सागर अपनी पत्नी वर्षा को लेकर गाजियाबाद चला गया। बीते मंगलवार को सागर पत्नी के साथ गाजियाबाद से कानपुर सेंट्रल स्टेशन पहुंचा और टॉयलेट जाने का बहाना बनाकर फरार हो गया। इसके बाद काफी खोजबीन के बाद जब सागर स्टेशन पर नहीं मिला तो वर्षा अपने ससुराल पहुंच गई लेकिन उसको घर के अंदर घुसने नहीं दिया गया।

वर्षा के मुताबिक उसने बर्रा थाने में इसकी शिकायत की लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं कि। थाने में सुनवाई ना होने पर वर्षा फिर से अपने ससुराल गई और पति से मिलने की गुहार लगाती रही लेकिन जब ससुराल वालों ने वर्षा को फिर से भगा दिया तो उसने ब्लेड से अपने हाथ की नस काट ली।


Advertisement

इस पूरे प्रकरण में डिप्टी एसपी का कहना है कि इस लड़की ने लव-मैरिज की थी। उसका पति दो दिन पहले इसको सेंट्रल स्टेशन पर छोड़कर भाग गया है। महिला का कहना है की वो अपने ससुराल में रहना चाहती है लेकिन ना तो ससुराल वाले रखने को तैयार हैं और ना ही मायके वाले।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement