बॉलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस से शादी करने वाले हैं ऋतिक रोशन!

Updated on 30 Jun, 2018 at 2:52 pm

Advertisement

बॉलीवुड में ग्रीक गॉड कहे जाने वाले ऋतिक रोशन ने अपने अभिनय और डांस से लाखों लोगों को दीवाना बनाया है। भले ही फिल्म जगत में आज बहुत से युवा एक्टर्स आ गए हों, लेकिन 44 वर्षीय ऋतिक अब भी लाखों दिलों की धड़कन हैं। इस डैशिंग सुपरस्टार की  काफी बड़ी फीमेल फैन फॉलोइंग तो है ही, साथ ही बहुत सी अभिनेत्रियां भी उन पर जान छिड़कती हैं। यही वजह है कि तलाकशुदा ऋतिक के अफेयर की कई खबरें आ चुकी हैं।

हालांकि, अब इस माचो मैन से जुड़ी एक ऐसी खबर आई है जिसे जानकर हर कोई हैरान है। दरअसल, इन दिनों ऋतिक की शादी को लेकर अटकलों का बाजार गर्म होने लगा है। खबर है कि बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन दोबारा विवाह के बंधन में बंध सकते हैं। अब आपके मन में ये सवाल उठ रहा होगा कि आखिर वो खुशनसीब लड़की कौन है जिन्हें ऋतिक ने अपनी जीवन संगिनी के रूप में चुना हैं ?

 

 ऋतिक रोशन करेंगे दोबारा शादी (hrithik will marry again)

indianexpress


Advertisement

 

तो आपको बता दें कि जिस लड़की को ऋतिक अपना हमसफर बनाने वाले हैं वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ‘पूजा हेगड़े’ हैं।

 

 

पूजा वहीं अभिनेत्री हैं जिन्होंने फिल्म ‘मोहनजोदारो’ में ऋतिक के साथ स्क्रीन शेयर की थी। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। बताया जा रहा है कि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान ये दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे। धीरे-धीरे ये एक्ट्रेस ऋतिक को इस कदर भा गई कि उन्होंने दोबारा शादी करने का मन बना लिया।



 

एक अर्से से बॉलीवुड फिल्मों में काम कर रहे ऋतिक अब तक बहुत सी अभिनेत्रियों के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। इस बीच कई अभिनेत्रियों के साथ तलाकशुदा ऋतिक के अफेयर की खबरें भी आईं, लेकिन किसी भी लड़की को ऋतिक ने अपने लाइफ पार्टनर के रूप में नहीं चुना।

 

 

पर अब अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने ऋतिक के मन में एक खास जगह बना ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में इन दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया गया था। ऋतिक और पूजा गुजरात से अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी कर वापस लौटे रहे थे, इस दौरान दोनों की काफी तस्वीरें ली गई, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 

 ऋतिक रोशन करेंगे दोबारा शादी (hrithik will marry again)

pinimg


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement