फिटनेस में ऋतिक रोशन को भी पीछे छोड़ा उनकी बहन ने, बीमारी से उबरने के बाद सबको चौंकाया

Updated on 17 Apr, 2018 at 5:59 pm

Advertisement

जैविक रूप से सहोदर भाई-बहन सबसे क्लोज होते हैं। हालांकि, उनमें भी आश्चर्यजनक अंतर देखने को मिल जाते हैं। ऐसे ही उदाहरण बॉलीवुड में भी हैं।

 

ऋतिक रोशन अपने डांस मूव्स को लेकर जाने जाते हैं। वह अपनी फिटनेस की वजह से पसंद किए जाते हैं। वह अपने आप में संपूर्ण अभिनेता हैं। बॉलीवुड में शायद ही कोई ऐसा कम्पलीट एक्टर होगा, जो हॉलीवुड के कलाकारों को टक्कर दे सकता है। यही कारण है कि वह इंडिया के इकलौते सुपरमैन अभिनेता हैं!

 


Advertisement

वहीं, इनकी बहन सुनैना रोशन को देखकर आप मायूस हो सकते हैं।

 

 

हालांकि, सुनैना में बड़ी तब्दीली आई है। यह सराहनीय भी है और अनुकरणीय भी।

 

जानकर हैरानी होगी कि ऋतिक की बहन सुनैना ने सरवाइकल कैंसर से लड़ने के बाद खुद को फिट करने के लिए जी-तोड़ मेहनत किया। बता दें कि सुनैना का वजन 140 किलो था। वजन कम करने के लिए उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी थी। अब उनका वजन घटकर 65 किलो हो गया है।

 



सुनैना में इस तरह के बदलाव को देखकर खुद ऋतिक भी आश्चर्यचकित हो गए थे।

 

सुनैना बीमारियों से लड़ने के बाद एक सामान्य जिन्दगी जी रही हैं। यह उनके लिए नए जनम से कम नहीं है। सुनैना डायरेक्शन की फील्ड में एक्टिव हैं और वह एक किताब ‘टु डैड विद लव’ भी लिख चुकी हैं।

 

 

बता दें कि 46 साल की सुनैना मोहन नाडर नामक व्यवसायी से दूसरी शादी कर खुशी से जीवन व्यतीत कर रही हैं। उनकी पहली शादी आशीष सोनी से हुई थी, जिससे उन्हें एक बेटी सुरानिका है। सुनैना बेहद क्रिएटिव हैं और अब तो फिटनेस में ऋतिक को भी पीछे छोड़ दिया है।

 

इन तस्वीरों से आपको पता चल जाएगा कि सुनैना पहले कैसी दिखती थीं और अब कैसी दिख रही हैं।

 

क्यों चौंक गए ना!


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement