फिर से शादी करने जा रहे हैं ऋतिक रोशन, दुल्हन को देखकर आपके होश उड़ सकते हैं

Updated on 17 Apr, 2018 at 11:23 am

Advertisement

रिश्तों को न बनते वक्त लगता है और न टूटते। जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड स्टार्स की। कुछेक अपवाद को छोड़ दें तो फिल्मी अभिनेता तलाक लेकर एकाधिक शादियां करते हैं। जब तक इनकी शादी नहीं होती है, तब तक प्रेम संबंधों के किस्से भी पढ़ने को मिलते रहते हैं। अब खबर आ रही है कि लोकप्रिय अभिनेता ऋतिक रोशन फिर से शादी करने जा रहे हैं!

आदर्श जोड़े को लगी नजर

 

 


Advertisement

ऋतिक-सुजैन की जोड़ी को बॉलीवुड की आदर्श जोड़ियों में शुमार किया जाता रहा था। ठीक वैसे ही जैसे अमिताभ-जया, शाहरुख़-गौरी, अक्षय-ट्विंकल, अजय-काजोल की जोड़ी है। हालांकि, पता नहीं किसकी नजर लगी। तलाक हो गया। इस खबर ने पूरे बॉलीवुड को सकते में डाल दिया था।

 

 

तलाक के बाद भी ऋतिक का व्यक्तिगत जीवन बेहद उतार-चढ़ाव वाला रहा। न केवल फिल्मों के लिहाज से बल्कि प्रेम-संबंधों को लेकर भी कई बातें उड़ती रहीं। उधर, ऋतिक अपने बच्चों के साथ समय बिताना नहीं भूले और इस कारण सुजैन से उनका मिलना-जुलना होता रहा। कई दफे तो सुजैन को उन्हें विवादों के समय प्रोटेक्ट करते देखा गया।

कौन हो सकती है दुल्हन!

 

 

तलाक के बाद अब ऋतिक की फिर शादी की खबरें आ रही हैं। जानना दिलचस्प है कि बॉलीवुड के सुपरहीरो फिर से सुजैन खान से ही शादी करने जा रहे हैं। हालांकि, अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। बता दें कि तलाक के बाद भी ऋतिक-सुजैन बच्चों के साथ छुट्टियों पर साथ जाते थे।

 

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स इनकी शादी को लेकर आश्वस्त कर रही हैं। इन दिनों दोनों ही जीवन में विकल्प की तलाश में हैं और साथ में खाते-पीते, घूमते, शॉपिंग करते पाए जाते हैं। ज्ञात हो कि ऋतिक अपनी बॉयोपिक फिल्म जल्द ही लाने वाले हैं।

 

 

लगभग एक साल तक बड़े परदे से दूर रहने के बाद ऋतिक अब सुपर 30 फिल्म के साथ आनेवाले हैं। बता दें कि यह फिल्म पटना के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन-संघर्ष  पर आधारित है। इस फिल्म का निर्माण विकास बहल और ऋतिक रोशन मिलकर कर रहे हैं।

फिलहाल देखना दिलचस्प होगा कि ऋतिक की जिन्दगी में आगे क्या होता है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement