लोगों को रास नहीं आया ऋतिक रोशन का फिटनेस चैलेंज, अब मुंबई पुलिस ने भी उठाया ये कदम

author image
Updated on 25 May, 2018 at 6:28 pm

Advertisement

केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ द्वारा शुरू किए गए फिटनेस चैलेंज में कई बड़ी हस्तियां हिस्सा ले रही हैं। उन्होंने हाल ही में ट्विटर पर अपना फिटनेस विडियो शेयर करते हुए ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ चैलेंज के लिए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल को टैग किया था।

 

 

जहां विराट कोहली ने उनके इस चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए अपना फिटनेस मंत्र शेयर किया था, वहीं फिट बॉडी के लिए जाने जानेवाले ऋत‍िक रोशन ने भी केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर का फिटनेस चैलेंज स्वीकार करते हुए ट्विटर पर एक विडियो शेयर किया, जिसमें वह साइकिल चलाते हुए नजर आए।

 

 

लेकिन इस विडियो को शेयर कर ऋतिक एक दिक्कत में फंस गए हैं।

 

 

इस विडियो के पोस्ट करते ही ऋतिक को यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

 

 

अपनी सुरक्षा और ट्रैफिक नियमों को ताख पर रखकर विडियो में फिटनेस टिप्स दे रहे ऋतिक सेल्फी लेते हुए साइकिल चला रहे हैं। विडियो में उनके आस-पास कई लोग और गाड़ियां चलती दिखाई दे रही हैं।

 

ऋतिक की इस विडियो पर एक यूजर ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि इसे यातायात नियमों का उल्लंघन कहा जाता है। अब आप इसपर क्या करने जा रहे हैं? यूजर ने ऋतिक रोशन से भी कहा कि आपको ये साइकिल किसी खुले मैदान में चलानी चाहिए थी, व्यस्त सड़क पर नहीं।

 

 

मुंबई पुलिस ने इस ट्वीट को गंभीरता से लेते हुए इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मुंबई पुलिस ने उस यूजर के ट्वीट का रिल्पाई करते हुए उससे लोकेशन डिटेल और जानकारी मांगी है। ट्वीट का जवाब देते हुए मुंबई पुलिस ने लिखाः

 

“लोकेशन डिटेल और जानकारी हमारे साथ साझा की जाएं ताकि हम डिविजन को इससे आगाह करा सके।”

 

बता दें कि राठौर द्वारा शुरू किया गया यह चैलेंज  विश्व योग दिवस की तैयारियों के मद्देनजर किया गया है। राज्यवर्धन सिंह राठौर ने विराट कोहली, साइना नेहवाल और ऋत‍िक रोशन को ये फिटनेस चैलेंज द‍िया था। इसके बाद से ही सेलिब्रिटीज अपने फिटनेस और वर्कआउट के वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करे रहे हैं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement