Advertisement

जन्म के महीने से जानिए 2018 में कैसी होगी आपकी लव स्टोरी !

2:50 pm 20 Nov, 2017

Advertisement

आप में से कुछ लोग पहले से ही रिलेशनशिप में होंगे, कुछ का ब्रेकअप होने वाला होगा और सिंगल लोगों को अपने प्यार का इंतज़ार होगा। यदि आप दूसरी और तीसरी कैटेगरी में आते हैं तो यह खबर आपके बहुत काम आएगी। यह साल तो लगभग बीत ही चुका है और 2018 आने वाला है। तो चलिए जानते हैं कि आने वाला साल आपकी लव लाइफ में क्या नया लेकर आएगा। अपनी जन्म के महीने से जानिए की 2018 में आपको कैसे होगा प्यार।

तो कुछ ऐसी होगी आपकी लव स्टोरी…

1. जनवरी

तो तैयार हो जाइए, क्योंकि आने वाले साल में आपकी मुलाकात किसी ऐसे शख्स से होने वाली है जो आपको एहसास दिलाएगी की काम के अलावा में ज़िंदगी में बहुत कुछ है। इतना ही आपका ये प्यार करियर में भी आपकी मदद करेगा।

2. फरवरी

इस रोमांटिक महीने में जन्में लोगों को अपने किसी पुराने दोस्त से ही प्यार हो सकता है। तो अब ज़रा याद करिए कि आपका वह पुराना दोस्त कौन हो सकता है। हालांकि, उसके साथ शुरुआत में आपको प्यार वाला कोई रिश्ता नहीं था, लेकिन दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल जाएगी और आप उसका साथ पाकर खुश हो जाएंगे।

3. मार्च

आपको कोई ऐसा मिलेगा जो आपका बहुत ज़्यादा ख्याल रखेगा, ठीक वैसे ही जैसे आप अपने आसपास के लोगों का रखते हैं। आप हमेशा दूसरों को प्राथमिकता देते हैं और उनका ख्याल रखते हैं। इसलिए आप जब उस खास इंसान से मिलेंगे जो आपको खुश रखने की कोशिश करेगा और आपका ख्याल रखेगा तो आप तुरंत उसे दिल दे बैठेंगे।

4. अप्रैल

आपको किसी ऐसे इंसान से प्यार हो जाएगा जो आपकी भावनाओं को समझता है, अब दुखी होने पर आप आराम से उसके कंधें पर सिर रख सकते हैं और बेझिझक आपनी भावनाएं ज़ाहिर कर सकते हैं, क्योंकि वो आपको समझेगा।

5. मई


Advertisement

आप उन लोगों में से हैं जो अपने करियर के लिए हमेशा मुश्किल लक्ष्य रखते हैं और इस वजह से सुकून से नहीं रह पाते। 2018 में आप किसी ऐसे शख्स से मिलेंगे जो आपकी ज़िंदगी में सुकून के पल लाएगा।

6. जून

आप जैसा पार्टनर चाहते थे आखिरकार आपको वैसा पार्टनर मिल जाएगा। वो शख्स बहुत संवेनशील होगा और आपको बहुत प्यार करेगा। वो आपको महसूस कराएगा कि आप उसके सामने किसी भी मुद्दे पर कुछ भी बोल सकते हैं।

7. जुलाई

आप किसी ऐसे इंसान के प्यार में पड़ जाएंगे, जिससे प्यार करने के बारे में आपने कभी सोचा भी नहीं होगा। हो सकता है वो आपके टाइम का/की न हो, लेकिन आखिरकार आपको उस से ही प्यार होगा। धीरे-धीरे उसका साथ आपको अच्छा लगने लगेगा।

8. अगस्त

आपको उस इंसान से प्यार होगा जो हमेशा आपके साथ खड़ा रहता है और जो आपके नेतृत्व व आत्मिश्वास का सम्मान करता है। वो हमेशा बराबरी के रिश्ते में विश्वास रखेगा।

9. सितंबर

आप इस शख्स के प्यार में खो जाएंगे जिसने आपको प्रेरित किया, रिस्क लेना सिखाया और बिना डर के अपनी भावनाएं व्यक्त करना सिखाया. उसके साथ आप बहुत ज़िंदादिल महसूस करेंगे।

10. अक्टूबर

आपको ऐसा लव पार्टनर मिलेगा जो आपकी पहचान को बनाए रखेगा न कि अपने हिसाब से आपको बदलने की कोशिश करेगा।

11. नवंबर

आप उन लोगों में से हैं जिसका दिमाग़ में हमेशा हज़ारों विचार आते रहते हैं, 2018 में आपको ऐसे इंसान से प्यार हो जाएगा, जिसके साथ आप सबकुछ कर पाएंगे, क्योंकि उसका मानसिक स्तर आपके ही बराबर होगा।

12. दिसंबर

नए साल में आपको ऐसे इंसान से प्यार हो जाएगा जो खुद पर बहुत नियंत्रित रखता है और तर्कसंगत बातें करता है। यह इंसान आपकी पूरी दुनिया बदल देगा।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement