शरीर के इन अंगों को छूने से पुरुषों में जाग सकती है कामेच्छा

Updated on 31 Aug, 2018 at 5:58 pm

ऐसा माना जाता है कि यौन संबंध बनाते समय  महिलाओं को उत्तेजित करने में पुरुषों को अधिक समय लगता है, जबकि महिलाओं के मुकाबले पुरुष ज्यादा जल्दी उत्तेजित हो जाते है। यह भी कहा जाता है कि अक्सर शादी के बाद पुरुषों में सेक्स के प्रति दिलचस्पी कम होने लगती है। भले ही आपका लाइफ पार्टनर आपसे कितना भी प्रेम क्यों न करता हो, लेकिन अगर यौन संबंध बनाने में पुरुष की सक्रियता नजर नहीं आती तो प्यार की गरमाहट कम होने लगती है।  संतोषजनक सेक्स न होने के कारण धीरे-धीरे रोमांस का मजा फीका पड़ने लगता है और अक्सर महिलाओं को चरम आनंद की अनुभूति नहीं हो पाती।

अगर आप चाहते हैं कि आपका पार्टनर आप पर प्यार की बरसात करे, तो हमारी इन टिप्स पर गौर फरमाएं। पुरुषों में कामेच्छा को बढ़ाने के कुछ टिप्स आज हम आपके साथ साझा कर रहे हैं।

 

बालों को सहलाएं

पुरुषों के बालों पर हाथ फेरना उनके अंदर कामेच्छा को प्रबल करता है। बालों पर किए गए हल्के स्पर्श से उनमें उत्तेजना पैदा होती है।

 

 

चेहरा

माना जाता है कि पुरुषों का चेहरा उनकी कामेच्छा से जुड़ा होता है। ऐसे में अगर आप किसी पुरुष को उत्तेजित करना चाहतीं है कि तो उनके चेहरे पर हाथ फेरें। इससे उनका मूड बदल जाएगा। हमारा आशय  तो आप समझ ही गई होंगी।

 

 

गर्दन

पुरुषों  की गर्दन पर होठों और हाथों से किया गया स्पर्श उनके अंदर कामेच्छा को जगा सकता है। ऐसा करके आप अपने पार्टनर के अंदर यौन उत्तेजना  को बढ़ा सकती हैं।

 

 

कानों पर स्पर्श

कान के कोनों पर किए गए स्पर्श से पुरुषों को आनंद का अनुभव होता है, जिससे वे उत्तेजित हो जाते हैं। कुछ पुरुषों को उग्र तो कुछ परुषों को नाजुक स्पर्श पसंद होता है। दरअसल, कान हमारे शरीर का वह अंग है जहां कई तंत्रिकाओं का अंत होता है, जिसके कारण यहां पर किए गए स्पर्श से उत्तेजना बढ़ती है। आप अपनी जुबान, दांतों और उंगलियों से अपने पार्टनर के कान पर स्पर्श कर सकतीं है।



 

 

हाथ

हाथों में हाथ डाले आपने कई प्रेमी जोड़ो को प्यार का इजहार करते देखा होगा। रिश्तों की गर्माहट हाथ पकड़ने के तरीके से ही पता लग जाती है। हाथों को इंटरलॉक करके पकड़ें। ध्यान रहे कि आपकी हथेलियां पूरी तरह आपके पार्टर की हथेलियों से जुड़ी हुई हों। उन्हें हल्के से स्पर्श करें और उन्हें खास महसूस कराएं।

 

 

पीठ पर स्पर्श

पीठ की निचले हिस्से पर किया गया स्पर्श पुरुषों को उत्तेजित कर सकता है। पुरुषों में कामेच्छा जागृत करने का ये तरीका काफी प्रभावी है।

 

 

पेट पर हल्का स्पर्श

अगर आप नाभि के आस-पास हाथों को घुमाती हैं और धीरे धीरे आपने हाथों को पेट के बाहरी हिस्सों तक ले  जाती हैं, तो इससे आपके पार्टनर उत्तेजित हो सकते हैं।

 

आपके विचार