हनीमून मनाने के लिए यह होटल देता है 70 लाख रुपए का इनाम, बस एक ही शर्त है…

6:04 pm 25 May, 2018

Advertisement

विवाह के बाद नवदम्पति का हनीमून पर जाना अब एक रिवाज हो गया है। हर कोई अपनी शादी के हसीन पलों को यादगार बनाना चाहता है, लिहाजा सभी कपल्स हनीमून मनाने के लिए एक से बढ़कर एक जगहों का चुनाव करते है। हनीमून डेस्टिनेशन चुनते समय कपल्स उन होटल्स को पसंद करते हैं, जहां उन्हें अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का खूबसूरत मौका मिले। जाहिर है ऐसे में होटल्स भी कपल्स को कई लुभावने हनीमून ऑफर्स देकर आकर्षित करने का हर संभव प्रयास करते हैं।

आज हम आपको एक ऐसे ही होटल के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां नवविवाहित जोड़ों को हनीमून मनाने के लिए एक ऐसा ऑफर दिया जा रहा है, जो आपके हनीमून को और भी खुशनुमा बना देगा।

 

 


Advertisement

इजराइल की राजधानी यरुशलम के इस होटल का नाम है येह्दा, जहां कपल्स को हनीमून मनाने के लिए 70 लाख रुपए के तोहफे इनाम में दिए जाते हैं। साथ ही  होटल में रहने और खाने पीने का सारा खर्च भी होटल ही वहन करता है।

 

है न ये एक मजेदार हनीमून ऑफर?

 

लेकिन जरा रुकिए इस इनाम को पाने के लिए आपको होटल की एक शर्त पूरी करनी होगी।

 

 



इस शर्त के मुताबिक यदी कोई महिला होटल द्वारा तय की गई तारीख के दिन गर्भवती हो जाती है, तो वह कपल इस रकम को पाने का हकदार होता है। होटल में स्टे करने वाली महिला यदि तय तारीख में गर्भवती होने का दावा करती है तो होटल के डॉक्टर पहले इस बात की पुष्टि करते है, दावा सही पाए जाने पर होटल के इस हनीमून ऑफर को कपल को दे दिया जाता है। इस होटल में इस हनीमून ऑफर को एक मार्केटिंग स्ट्रेटिजी के तहत दिया जा रहा है।

 

 

होटल हर चार साल में लीप ईयर के दिन इस ऑफर को रखता है। इस दौरान होटल में ठहरे सभी कपल्स इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। फरवरी महीने के दिनों में कपल्स यहां आना शुरु कर देते हैं।

 

अगर आपने भी अपने जीवन में हनीमून को लेकर कई योजनाएं बनाई हुई हैं, तो यहां आने के लिए एक बार जरूर सोचिएगा।

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement