दुकानदार ने ग्राहक पर ही फ़ेंक दिया खौलता हुआ तेल

4:41 pm 13 Nov, 2017

Advertisement

कोई दुकानदार ऐसे रिएक्ट करेगा, आप सोच भी नहीं सकते। दरअसल, किसी जघन्य कृत्य के बारे में कम ही लोग सोच सकते हैं। हालांकि, मुंबई का यह वाकया आपको सोचने पर मजबूर कर सकता है!

उल्हासनगर के एक चाइनीज़ फूड शॉप के मालिक ने ग्राहक से बहस होने पर उस पर खौलता हुआ तेल डाल दिया। ग्राहक बुरी तरह झुलस गया है और उसे अस्पताल में भरती कराया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह बहस खाने के स्वाद और कीमत को लेकर हो रही थी। यह घटना मनोज कोलीवाडा चाइनीज़ कॉर्नर पर हुई, जो उल्हासनगर के वीनस चौक पर स्थित है। यह भीड़-भाड़ वाला इलाका है और यहां खुले में शराब पीने पर कोई पाबंदी भी नहीं है। लिहाजा माना जा रहा है कि ये लोग नशे में हो सकते हैं।

आखिर हुआ क्या था!

यह घटना 7 नवंबर रात 11.30 के करीब की है, जब विक्की म्हास्के अपने तीन दोस्तों के साथ डिनर करने के लिए बाहर निकला था। दुकान पर खाना खाने के बाद बिलिंग के समय विक्की की शॉप के मालिक से गरमा-गरमी हो गई। बहस के समय ही विक्की ने अपने भाई दीपक को बुला लिया। उसके बाद इन दो भाईयों में से एक भाई स्टाफ़ की तरफ़ चीज़ें फ़ेंकने लगा। उसके बाद ही उन पर खौलता तेल डाल दिया गया।

घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस घटना में विक्की बचने में कामयाब रहा, वहीं दीपक का शरीर कई जगह पर झुलस गया है। उनके दोस्त विजय पगारे भी इस हमले में घायल हो गया। दोनों को आनन-फानन में उल्हासनगर के सेंट्रल अस्पताल ले जाया गया। जहां उनका इलाज जारी है।


Advertisement

विट्ठलवाडी पुलिस स्टेशन के एक अफ़सर ने कहाः

“इस मामले में दुकानदार पर धारा 323, 324, 504 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। शॉप से ही मिली सीसीटीवी फ़ुटेज में साफ़ दिख रहा है कि दुकानदार एक शख़्स पर खौलता हुआ तेल फ़ेंक रहा है।”

अब किसकी गलती कितनी है, वो अलग बात है, लेकिन इस घटना से साफ़ है कि लोगों में बर्दाश्त करने की क्षमता लगातार घट रही हैं। छोटी-छोटी बातों पर लोग जान लेने और देने पर उतारू हो रहे हैं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement