दक्षिण के इस एक्ट्रेस की खूबसूरती उड़ा देगी आपके होश, भूल जाएंगे बॉलीवुड अभिनेत्रियों को

Updated on 14 Jun, 2018 at 2:04 pm

Advertisement

वैसे तो उत्तर भारत की अभिनेत्रियों का दबदबा फिल्म जगत में हमेशा से रहा है, लेकिन दक्षिण भारतीय अभिनेत्रियों की खूबसूरती भी कुछ कम नहीं है। आज दक्षिण के फिल्मों की कुछ लोकप्रिय अदाकाराएं लाखों दिलों पर राज करती हैं। दक्षिण भारत की खूबसूरत अभिनेत्रियों की सूची में एक नाम ऐसा है, जिनकी ब्यूटी के चर्चे इन दिनों हर कहीं हो रहे है। खूबसूरती के मामले में यह अभिनेत्री बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को कड़ी टक्कर दे रही है।

हम बात कर रहे हैं कन्नड़ फिल्मों में अपनी एक्टिंग के जौहर दिखाने वाली अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी  की, जिनकी वायरल हो रही तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। इनकी खूबसूरत तस्वीरों को देख आपकी निगाहें कुछ देर के लिए थम जाएंगी। इन तस्वीरों को देख शायद आप भी खुद को इनपर फिदा होने से न रोक पाएं।

 

newskarnataka


Advertisement

हाल ही में एक फोटो शूट के दौरान ली गई तस्वीरों को रागिनी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उनकी ये तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

कन्नड़ फिल्मों में काम करने वाली रागिनी द्विवेदी साल 2008 में फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता की उपविजेता रह चुकी हैं। रागिनी दक्षिण भारतीय फिल्मों में अभिनय के साथ साथ मॉडलिंग भी करती हैं।

 

सोशल मीडिया पर रागिनी की कई आकर्षक तस्वीरें देखी जा सकती हैं। इंस्टाग्राम पर वो आय दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती हैं। रागिनी को फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर तस्वीरें लेने का शौक है, जिन्हें वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फैंस के साथ साझा करतीं हैं।



 

 

28 वर्षीय रागिनी बेंगलुरु की रहने वाली है। शुरुआत से ही रागिनी का झुकाव दक्षिण भारतीय फिल्मों की ओर रहा, हालांकि अब वो पंजाबी और बॉलीवुड फिल्मों में भी हाथ आजमाना चाहती हैं। अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी के पिता आर्मी में हैं, लिहाजा उन्हें बचपन से ही फिट रहने की ट्रेनिंग दी गई है।

 

googleusercontent


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement