Topyaps Logo

Topyaps Logo Topyaps Logo Topyaps Logo Topyaps Logo

Topyaps menu

Responsive image

इन 8 मशूहर एक्स-पॉर्न स्टार्स ने बताया पॉर्न इंडस्ट्री का घिनौना सच, सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे!

Published on 19 April, 2018 at 6:48 pm By

पॉर्न स्टार्स को हमारे देश में भले ही लोग अच्छी नज़र न देखें, मगर चोरी-छिपे इन्हें खूब मज़े ले लेकर देखते हैं। करोड़ों की कमाई करने वाली पॉर्न एक्ट्रेसेस की ज़िंदगी देखकर शायद लोगों को लगता होगा कि ये बहुत ऐशो आराम से रहती हैं और इनका काम तो बस मज़े करने वाला है। मगर सच्चाई से बिल्कुल उल्ट है। पॉर्न इंडस्ट्री में काम करने वाली कुछ पूर्व अभिनेत्रियों ने इस इंडस्ट्री के जो घिनौने सच उजागर किए हैं, उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।


Advertisement

यहां किसी को आपके दर्द और ज़रूरतों से मतलब नहीं होता। मतलब होता है तो बस शूट खत्म होने से। उसके लिए एक्ट्रेस को चाहे कितनी ही तकलीफे क्यों न झेलनी पड़े, किसी को फर्क नहीं पड़ता।

1. एलेक्स

पॉर्न स्टार रह चुकी एलेक्स ने खुलासा किया कि एक सीन जो उन्होंने शूट किया था वो सबसे ज़्यादा क्रूर और डरावना था। उस सीन में उनके सहयोगी कलाकार को महिलाओं से सचमुच की नफरत थी और इस नफरत को सीन के दौरान उसने एलेक्स के ऊपर निकाला। पूरे सीन के दौरान उस एक्टर ने सोने की अंगूठी पहनी थी और उसी से एलेक्स को पंच करता रहा। एलेक्स को असहनीय दर्द हुआ और वो शूटिंग रोक देना चाहती थी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं और उसी हाल में उन्हें शूट करना पड़ा।

 

2. वैनेसा बेलमंड

वैनेसा ने माना कि वो सिर्फ़ काम पाने के लिए पॉर्न इंडस्ट्री से जुड़ीं और उन्होंने यह भी माना कि इस इंडस्ट्री से लोकप्रियता भी जल्दी मिलती हैं। मगर अब वो पॉर्न इंडस्ट्री से जुड़ने के खतरनाक परिणामों के बारे में बोलती हैं।

 


Advertisement

3. जेस्सी

जेस्सी अपने सबसे शर्मिदगी और डरावने सीन की शूटिंग को याद करते हुए बताती हैं कि वह एक डीवीडी के लिए शूट कर रही थीं, जिसके लिए उन्हें कुछ घंटे तक काम करना था। उस समय उन्हें 104 डिग्री बुखार था और उन्होंने अपने एजेंट से रिक्वेस्ट की कि वो उसे अभी जाने दे, लेकिन उसने जेस्सी की बात नहीं सुनी और जेस्सी की उसी हाल में शूटिंग करनी पड़ी। शूटिंग के दौरान जब हालात ज़्यादा खराब हो गई तो जेस्सी उत्तेजित होकर चिल्लाने लगी तब शूटिंग रोककर उन्हें घर तो भेज दिया गया, मगर उनकी पेमेंट काट ली गई।

 

4. एंडी

एंडी के मुताबिक पॉर्न इंडस्ट्री की ग्लैमरस ज़िंदगी ने ही उन्हें ड्रग्स, शराब और डिप्रेशन की राह पर धकेल दिया। कई मुश्किल सीन करने के बाद एंडी को लगा कि अब उनसे ये सब नहीं होगा। जिसके बाद उन्होंने पॉर्न इंडस्ट्री छोड़ दी और वो भयानक डिप्रेशन में चली गई।

 

5. रेगन



रेगन याद करते हुए बताती हैं कि एक मुश्किल सीन की शूटिंग के दौरान उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने लगी और उन्होंने मदद के लिए गुहार भी लगाई, मगर किसी ने उनकी बात नहीं सुनी और फिल्म की शूटिंग चलती रही। वह बार-बार कैमरा बंद करने की अपील करती रही, मगर सबने उनकी बात को अनसुना कर दिया।

 

6. अनिता

पॉर्न स्टार रह चुकी अनिता का कहना है कि महीने में एक बार वो एचआईवी टेस्ट के लिए ज़रूर जाती हैं, क्योंकि वह एडल्ड फिल्म इंडस्ड्री की कलाकार हैं और उन्हें काम के सिलसिले में कई देशों की यात्रा करनी होती है। अपनी एक यात्रा का ज़िक्र करते हुए अनिता कहती है कि उन्होंने ऐसे कलाकारों को देखा जिन्हें एड्स हो गया था, मगर इनके बारे में कोई बात नहीं करता। इस भयानक सच को देखकर वो हैरान रह गई थीं।

 

7. जैन मेज़ा

जैन पिंक क्रॉस फाउंडेशन के साथ मिलकर पॉर्न इंडस्ट्री से जुड़े खतरों के बारे में जागरूकता फैलाने का काम कर रही हैं, ताकि बाकी के पॉर्न स्टार्स की मदद की जा सके। जैन बताती हैं कि काम के दौरान उन्हें निर्माता की हर बात माननी पड़ती थी और यदि कभी उन्होंने विरोध किया तो उनकी फीस काट ली जाती थीं। उन्होंने बताया कि अपने फैंस से वो हमेशा झूठ कहती थी कि वो बहुत शानदार ज़िंदगी जी रही हैं।

 

8. ब्रिटनी रूइज़

ब्रिटनी ने पॉर्न इंडस्ट्री में 7 साल काम किया। उनके मुताबिक यहां काम करने दौरान हमेशा अत्याचार रहना पड़ता है। पॉर्न इंडस्ट्री की हिस्सा होने की वजह से बहुत अकेलापन महसूस करने लगी थीं, जिसे दूर करने के लिए उन्होंने ड्रग्स लेना और शराब पीना शुरु कर दिया। यहां तक कि वो कई बार आत्महत्या की भी कोशिश कर चुकी हैं।

 

 


Advertisement

पॉर्न इंडस्ट्री की ये घिनौना सच जानकर शायद अब लोगों को इस इंडस्ट्री से घिन आने लगे। यहां औरतों को इंसान नहीं, बल्कि एक सामान की तरह इस्तेमाल किया जाता है बस।

Advertisement

नई कहानियां

सुहागरात से जुड़ी ये बातें बहुत कम लोग ही जानते हैं

सुहागरात से जुड़ी ये बातें बहुत कम लोग ही जानते हैं


नेहा कक्कड़ के ये बेहतरीन गाने हर मूड को सूट करते हैं

नेहा कक्कड़ के ये बेहतरीन गाने हर मूड को सूट करते हैं


मलिंगा के इस नो बॉल को लेकर ट्विटर पर बवाल, अंपायर से हुई गलती से बड़ी मिस्टेक

मलिंगा के इस नो बॉल को लेकर ट्विटर पर बवाल, अंपायर से हुई गलती से बड़ी मिस्टेक


PUBG पर लगाम लगाने की तैयारी, सिर्फ़ इतने घंटे ही खेल पाएंगे ये गेम!

PUBG पर लगाम लगाने की तैयारी, सिर्फ़ इतने घंटे ही खेल पाएंगे ये गेम!


अश्विन-बटलर विवाद पर राहुल द्रविड़ ने अपना बयान दिया है, क्या आप उनसे सहमत हैं?

अश्विन-बटलर विवाद पर राहुल द्रविड़ ने अपना बयान दिया है, क्या आप उनसे सहमत हैं?


ज़्यादा खोजी गई

टॉप पोस्ट

और पढ़ें Entertainment

नेट पर पॉप्युलर