इन बॉलीवुड सितारों के दीवाने हैं हॉलीवुड कलाकार, करना चाहते हैं साथ काम

Updated on 3 Apr, 2018 at 10:12 am

Advertisement

बॉलीवुड सितारों के दीवाने सिर्फ़ देश में ही नहीं, विदेशों में भी हैं। दुनिया के अलग-अलग देशों में इनकी ज़बर्दस्त फैन फोलोइंग है। इतना ही नहीं अब तो कई मशहूर हॉलीवुड सितारे भी बॉलीवुड सितारों के साथ काम करने को बेताब हैं। शायद इसकी वजह हॉलीवुड में बॉलीवुड कलाकारों का बढ़ता कद है। प्रियंका चोपड़ा, अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर और अनुमप खेर जैसे कलाकारों ने हॉलीवुड फिल्मों में शानदार अभिनय करके अपना लोहा मनवाया है।

 

 

भले ही भारतीय कलाकारों ने ढेर सारी हॉलीवुड फिल्में नहीं की हैं, लेकिन हॉलीवुड पर अपनी छाड़ छोड़ने में ज़रूर कामयाब रहे हैं। तभी तो वहां के कलाकार अब बॉलीवुड सितारों के साथ काम करना चाहते हैं। चलिए आपको बताते हैं कौन-सा विदेशी कलाकर किस बॉलीवुड कलाकार के साथ काम करना चाहता है।

 

1. जेरार्ड बटलर-प्रियंका चोपड़ा

 

 

स्कॉटिश हॉलीवुड अभिनेता जेरार्ड जब 2009 में भारत दौरे पर आए थे, तब प्रियंका के प्रति उनकी दीवानगी साफ दिखी थी। प्रियंका चोपड़ा से मिलने के बाद जेरार्ड उनके ज़बर्दस्त फैन बन गए। खबरों की माने तो उस वक़्त जेरार्ड ने घुटनों के बल बैठकर प्रियंका को शादी के लिए प्रपोज़ भी किया था।

 

 

48 साल के इस अभिनेता ने खुद खुलासा किया कि जब प्रियंका अमेरिका में थीं तब उनसे मिलने के लिए उन्होंने एक बार अपनी फ्लाइट मिस करने के बारे में भी सोचा था। आपको बता दें कि दोनों ही कलाकार फिलहाल सिंगल हैं।

 

2. डेनियल रेडक्लिफ-शाहरुख खान

 

 

हैरी पॉटर सिरीज में हैरी का किरदार निभाने वाले डेनियल बॉलीवुड के किंग खान के दीवाने हैं। डेनियल ने कहा थाः “इंग्लैंड में शाहरुख बहुत लोकप्रिय हैं और मैं भी उनका बड़ा फैन हूं, उनका स्टाइल और क्लास वाकई बेहतरीन है।”

 

डेनियल बॉलीवुड और यहां की फिल्ममेकिंग के दीवाने हैं और ये विडियो इस बात का सबूत है।

 

3. वैन डम-ऐश्वर्या राय

 

 

ऐश्वर्या राय के प्रशंसकों की लिस्ट तो बहुत लंबी है और इस लिस्ट में बेल्जियन अभिनेता जीन-क्लाउड वैन डम का नाम भी शामिल है। हॉलीवुड का ये एक्शन हीरो ऐश्वर्या राय बच्चन का जबरा फैन है। जीन ब्लडस्पोर्ट, किकबॉक्सर, यूनिवर्सल सोल्जर, हार्ड टारगेट जैसी हिट फिल्मों में वह नज़र आ चुके हैं।

 

 

एक इंटरव्यू के दौरान जीन न कहा था कि ऐश्वर्या महान कलाकार हैं और बहुत खूबसूरत हैं।

 

4. सिल्वेस्टर स्टेलॉन-सलमान खान

 

 

जब ट्विटर पर इस हॉलीवुड स्टार से पूछा गया कि वो किस बॉलीवुड कलाकार के साथ काम करना चाहेंगे तो उन्होंने भाईजान यानी सलमान खान का नाम लिया। सिल्वेस्टर स्टेलॉन ने कहाः “हम दोनों मिलकर एक्शन फिल्म बनाएंगे”। सलमान खान फिलहाल रेस 3 की शूटिंग में बिज़ी है। सिल्वेस्टर स्टेलॉन ने ट्विटर पर सलमान की सफलता की कामना की।


Advertisement

 

 

रेस 3 में सलमान खान के अलावा बॉबी देओल, डेज़ी शाह और जैकलीन फर्नांडिस भी नज़र आएंगी। फिल्म 15 जून को रिलीज़ होगी।

 

5. टॉम क्रूज़-सोनम कपूर

 

 

इस हैंडसम हॉलीवुड स्टार पर लड़कियां पागलों की तरह मरती हैं और ये सोनम कपूर के दीवाने हैं। सोनम ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने ज़बर्दस्त फैशन अवतार से सबको प्रभावित किया था।

 

 

आपको जानकर हैरानी होगी कि टॉम क्रूज़ को हिंदी फिल्में पसंद है और एक बार उन्होंने कहा था कि यदि कभी उन्हें हिंदी फिल्म का ऑफिर मिलेगा तो कभी ना नहीं कहेंगे। ज़रा सोचिए अगर परदे पर टॉम क्रूज और सोनम कपूर रोमांस करें तो कैसा नज़ारा होगा!

 

6. क्रिस्टन स्टीवर्ट–ऋतिक रोशन

 

 

एक खबर के मुताबिक, हॉलीवुड एक्ट्रेस क्रिस्टन स्टीवर्ड ने कहा था कि अगर उन्हें बेटा होगा तो चाहती हैं कि वो ऋतिक जैसा दिखे। इतना ही नहीं क्रिस्टन ने कहा था कि वो इंडियन ग्रीक गॉड के नाम से मशहूर ऋतिक के साथ काम करना चाहती हैं।

 

 

क्रिस्टन हॉलीवुड की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं और वो खुद को समलैंगिक बताती हैं। जबकि ऋतिक दो बच्चों के पिता है और फिलहाल अपनी फिल्म सुपर 30 में व्यस्त हैं।

 

7. किम कार्दिशयन-सलमान खान

 

Kim Kardashian - Salman Khan 

 

हॉलीवुड की ये हॉट एक्ट्रेस भी सलमान की दीवानी है। एक इंटरव्यू में किम ने कहा थाः “मैं सलमान और शाहरुख दोनों के साथ काम करना चाहती हूं। मैं सलमान की बहुत बड़ी फैन हूं।” किम अक्सर अपने हॉट अंदाज़ की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। ज़रा सोचिए सेक्सी किम और भाईजान अगर कभी परदे पर साथ दिखे तो कैसा रहेगा?

 

8. रॉबर्ट पैटिनसन-शाहरुख खान

 

 

द ट्विलाइट सीरिज़ की फिल्मों के लीड एक्टर रॉर्बट से जब पूछा गया कि क्या उन्होंने कोई हिंदी फिल्म देखी है तो उन्होंने कहाः “हां, मैंने दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे देखी है और यह बेहतरीन हिंदी फिल्म है।” साथ ही उन्होंने कहा की शाहरुख खान में एक अलग ही चार्म है और वो उनके फेवरेट एक्टर हैं।

 

 

म्यूज़िशिन और चाइल्ड मॉडल रॉबर्ट जल्द ही ड्रामा फिल्म द डेविल ऑल द टाइम में नज़र आएंगे, जबकि शाहरुख खान अपनी फिल्म ज़ोरी में बिज़ी है ये फिल्म दिसंबर तक रिलीज़ हो सकती है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement