हिना खान की यह तस्वीर लोगों को फूटी आंख न सुहाईं; वजह छोटे कपड़े नहीं, बल्कि कुछ और है

author image
Updated on 13 Aug, 2018 at 2:59 pm

Advertisement

हिना खान जबसे बिग बॉस से बाहर आई हैं तबसे किसी न किसी विवाद में घिरी रहती हैं। कभी तस्वीरों को लेकर उन्हें ट्रोल किया जाता है तो कभी अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी को लेकर वो सुर्खियों में आ जाती हैं। एक बार फिर हिना खान चर्चा में हैं। टीवी इंडस्ट्री की ये फेमस बहु एक बार फिर विवादों मेें आ गईं हैं। हिना खान इस बार अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ एक तस्वीर की वजह से ट्रोल हो गई हैं।

 

 

नासिक में इन दिनों हिना अपने दोस्तों और बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ छुट्टियां मना रही हैं। इस हॉलिडे की कई तस्वीरें हिना और रॉकी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन्हीं तस्वीरों में से एक तस्वीर सारे विवाद की जड़ बनी। उन्हें लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा।

 

 

हिना खान ने रॉकी जयसवाल के साथ की कुछ तस्वीरें पोस्ट की। इसी में से एक तस्वीर में दोनों भगवान गणेश के सामने पोज देते नजर आए।

 

 

पोज देने के दौरान गणेश की मूर्ति के सामने जूते पहनकर खड़े होने को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें खरी-खोटी सुना डाली। इतना ही नहीं कुछ यूजर्स ने तो हिना के कपड़ों को लेकर भी उन्हें अपशब्द कहे।

 

 

 


Advertisement

 

 

 

इस पूरे विवाद को लेकर जहां हिना और रॉकी पर सवाल खड़े किए गए, वहीं इसी बीच एक यूजर ने इन दोनों का बचाव करते हुए एक विडियो ट्विटर पर शेयर किया है। यूजर ने लिखा है कि यह मंदिर नहीं है, बल्कि किसी होटल का रिसेप्शन इलाका है।

 

इस विडियो में दिखाया है कि ये एक आम रास्ता है। भगवान गणेश लॉबी के अंदर रखे हुए हैं, जहां लोग जूते पहन कर आते-जाते रहते हैं।

 

 

बता दें कि हिना खान जल्द ही एकता कपूर के टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में नजर आएंगी। शो में हिना को कोमोलिका का किरदार मिला है । शो का एक प्रोमो कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था । इसके अलावा हाल ही में हिना खान का वीडियो सॉन्ग ‘भसूड़ी’ रिलीज हुआ था।

 

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement