हिना खान के इस नए लुक की चर्चा अब पाकिस्तान तक में हो रही है, मिल रहे हैं ऐसे कमेंट्स

author image
Updated on 28 Apr, 2018 at 2:35 pm

Advertisement

स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा के किरदार ने हिना खान को घर-घर में लोकप्रिय बनाया। कई सालों तक छोटे पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद उन्होंने कुछ अलग करने का सोचा और शो को छोड़ ‘बिग बॉस 11’ में हिस्सा लिया।

 

 


Advertisement

उनकी लोकप्रियता तब और अधिक हो गई जब वह बिग बॉस के अंतिम चरण तक पहुंची। वह इस शो की पहली रनरअप रहीं। वहीं, ‘बिग बॉस 11’ की विजेता शिल्पा शिंदे से उनके टकराव की खबरें आये दिन सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं।

 

 

लेकिन इस बार वह अपने बिलकुल ही अलग लुक को लेकर चर्चा में हैं। इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी ग्लैमरस तसवीरें शेयर करने वाली हिना का ये नया अवतार उनके फैन्स के लिए हैरान करने वाला रहा।

 

 

सिर पर पल्लू, सिंपल सी दिखने वाली साड़ी, उंगली में अंगूठी, हाथों में लाल रंग की चूड़ियां और चेहरे पर चिंता का भाव, हिना खान को इस अवतार में पहले किसी ने नहीं देखा होगा। टीवी सीरियल में वह जरूर बहू के किरदार में थीं, लेकिन इस तरह से घरेलू महिला के गेटअप में वह कभी नजर नहीं आईं।

 

दरअसल, हिना का यह न्यू लुक उनकी अपकमिंग शॉर्ट फिल्म ‘स्मार्टफोन’ के लिए है। फिलहाल वे इसी की शूटिंग में व्यस्त हैं। ​शॉर्ट फिल्म मिलने की बात हिना ने खुद अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर ​की और इसका पहला लुक जारी किया। हिना ने ट्वीट कियाः

 

“एक्टिंग के लिए मेरा प्यार मेरे लिए कई चुनौतियां लेकर आया। मुझे खुद को चैलेंज करना पसंद है। एक छवि से दूसरी छवि में परिवर्तित होना मेरी काबीलियत बढ़ाता है। मैंने कोशिश की है, उम्मीद है आपको पसंद आएगा।”

 

 

सोशल मीडिया पर उनके इस लुक को काफी पंसद किया जा रहा है।

 

 

कुछ लोग ऐसे भी हैं जो हिना के इस लुक को ट्रोल भी कर रहे हैं। तस्वीर पर काम वाली बाई, मोहल्ले की आंटी जैसे कमेंट आ रहे हैं। तो कई लोग हिना के लुक को अनुष्का की कॉपीकैट बता रहे हैं।

 

दरअसल, हिना का ये लुक अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म ‘सुई-धागा’ से काफी हद तक मैच मिलता है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement