संस्कारी बहू से वैंप बनी हिना खान की बॉलीवुड में एंट्री! मिला ये बड़ा रोल

Updated on 26 Nov, 2018 at 1:50 pm

Advertisement

छोटे पर्दे की संस्कारी बहू से वैंप बनने वाली हिना खान की किस्मत चमकने वाली है। खबर है टीवी की इस हसीना को बॉलीवुड में ब्रेक मिल चुका है और जल्द ही हिना सिल्वर स्क्रीन पर अपना जलवा बिखेरेंगी। हिना खान की बॉलीवुड में एंट्री को लेकर उनके फ़ैंस बेहद खुश हैं।

 

 


Advertisement

बिग बॉस 11 की सबसे पॉप्युलर कंटेस्टेंट रह चुकी हिना खान तो अक्षरा के किरदार ने हर घर में एक संस्कारी बहू के रूप में पहचान दिलाई, लेकिन खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस 11 में आने के बाद उनकी छवि एक वैंप की बन गई और अब धारावाहिक कसौटी ज़िंदगी की में वो एक वैंप का ही किरदार निभा रही हैं। कोमोलिका के किरदार में हिना ने दर्शकों का दिल जीत लिया, लेकिन कुछ दिनों से वो सीरियल में नज़र नहीं आ रही है।

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हिना को बॉलीवुड फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है। 90 के दशक में कश्मीर की पृष्ठभूमि पर बनने वाली इस फिल्म में हिना के आत्मनिर्भर लड़की के किरदार में नज़र आएंगी। हुसैन खान फिल्म को डायरेक्ट करेंगे और इसके प्रोड्यूसर हैं राहत काजमी।

 

हिना खान टीवी की बहुत पॉप्युलर एक्ट्रेस हैं और बिग बॉस 11 से निकलने के बाद उनके पास ढेर सारे प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें ये फिल्म भी शामिल हैं। हिना अक्सर सोशल मीडिया पर अपने स्टाइलिश फोटोज़ की वजह से भी छाई रहती हैं। आपको बता दें कि हिना खान पहले टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय भी अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं, मगर फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। इसके अलावा अंकिता लोखंडे फिल्म मणिकर्णम से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।

अब देखना ये है कि टीवी की ये मशहूर अभिनेत्रियां बड़े परदे पर कितनी लंबी पारी खेल पाती हैं।


Advertisement

Tags

आपके विचार


  • Advertisement