हेमा मालिनी बोली- ‘एक मिनट में बन सकती हूं मुख्यमंत्री’, सोशल मीडिया पर उड़ रही खिल्‍ली

author image
Updated on 29 Jul, 2018 at 7:27 pm

Advertisement

अपने समय की सदाबहार अभिनेत्री हेमा मालिनी इन दिनों राजीनीति में सक्रिय है। हाल ही में उन्होंने एक एशिया बयान दिया, जिसको लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। यूपी के मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी हाल ही में राजस्थान के बांसवाड़ा में एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थी।

 

इसी दौरान पत्रकारों ने हेमा मालिनी से पूछ लिया कि यदि उन्हें मौका मिले तो क्या वे मुख्यमंत्री बनेंगी।

 

 

इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वो अगर चाहे तो एक मिनट में मुख्यमंत्री बन सकती है। हेमा मालिनी ने कहा-

 

“मुझे इसका शौक नहीं है। यदि मैं बनना चाहूं तो मैं एक मिनट में बन सकती हूं लेकिन इससे मैं बंध जाऊंगी और इससे मेरा फ्री मूवमेंट रुक जाएगा।”

 

 

हेमा मालिनी ने कहा कि मुझे बंधन में रहना पसंद नहीं है। इससे मेरी आजादी छिन जाएगी। हेमा मालिनी ने कहा कि उन्हें अभी भी राजनीति के बजाए बॉलीवुड की वजह से ज्यादा पहचाना जाता है।

 

 

वहीं हेमा मालिनी के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर यह काफी वायरल हो गया है और लोगों ने हेमा मालिनी को ट्रोल करना शुरु कर दिया है।

 

 

अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र में बहुत काम किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने निर्वाचन क्षेत्र ‘कृष्ण नगरी’ के ‘बृजवासी’ लोगों के लिए काम करना बहुत अच्छा लगता है। हेमा मालिनी ने कहा कि उन्हें बॉलिवुड में मिली प्रसिद्धि की वजह से जाना जाता है और उन्हें सांसद बनाने में इस प्रसिद्धि की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement