शमी की पत्नी के वकील का सनसनीखेज दावा, खिलाड़ी के एक पाक लड़की और सेक्स रैकेट से जुड़े हैं तार

author image
Updated on 9 Mar, 2018 at 3:16 pm

Advertisement

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच मामला लगातार बढ़ता ही जा रहा है। हसीन जहां का आरोप है कि शमी ने उन्हें पिछले 2 सालों में शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया। साथ ही उन्होंने शमी पर एक्सट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप भी लगाया। अपनी बात को साबित करने के लिए उन्होंने कुछ सबूत भी पेश किए थे।

 

एक तरफ शमी की पत्नी उन पर हर दिन एक नया आरोप लगा रही है। वहीं, दूसरी तरफ शमी इन आरोपों से इंकार कर रहे हैं। इसी बीच मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां के वकील ने एक सनसनीखेज दावा किया है।

 

 

जहां के वकील जाकिर हुसैन ने शमी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि इस भारतीय तेज गेंदबाज का एक पाकिस्तानी महिला से रिश्ता है, जिसे वह शादी भी करना चाहता है।

 

हुसैन यही नहीं रुके उन्होंने शमी पर अंतरराष्ट्रीय सेक्स रैकिट चलाने वाले लोगों से ताल्लुक होने का आरोप भी लगाया। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा –

 

“शमी का एक पाकिस्तानी महिला से संबंध हैं। उन्होंने उस महिला को शादी का प्रस्ताव दिया है और इसी कारण हसीन जहां को सबके सामने अपनी बात रखनी पड़ी। मैनचेस्टर में एक जानकार के द्वारा शमी की इस पाकिस्तानी महिला से मुलाकात हुई थी। वहां ममूद भाई नामक शख्स ने शमी की मुलाकात इस महिला से कराई थी। इनमें कुलदीप सिंह नाम का एक और व्यक्ति है, जो इंटरनैशनल रैकिट का हिस्सा है, कुलदीप इस रैकिट को महिलाएं सप्लाई करने का काम करता है।”


Advertisement

 

 

हुसैन ने आगे शमी की खेल भावना पर सवाल खड़े करते हुए उनके मैच फिक्सिंग से तार जुड़े होने की बात कही। उन्होंने कहा –

 

“एक पाकिस्तानी महिला ने दुबई में मोहम्मद शमी को पैसे दिए थे। सच्चाई सबके सामने आनी चाहिए। आखिर शमी ने क्यों दुबई में यह पैसे लिए। BCCI को पता करना चाहिए कि दुबई में शमी के कमरे में कौन आया था।”

 

हुसैन ने कहा कि शमी के इस गलत बर्ताव के बाद ही हसीन जहां को सार्वजनिक मंच पर अपनी बात रखनी पड़ी। हसीन जहां ने इसलिए अपनी चुप्पी तोड़ी क्योंकि शमी अगले सप्ताह उस पाकिस्तानी महिला से शादी करना चाहते थे।

 

 

 

अब खबर है कि हसीन ने शमी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा ली है। पुलिस ने शमी पर आईपीसी की 498A, 323, 307, 376, 506, 328 और 34 धाराओं में केस दर्ज किया है। केस दर्ज होने के बाद शमी का क्रिकेट करियर लगभग खत्म माना जा रहा है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement