Advertisement

मोहम्मद शमी के सड़क हादसे में घायल होने को लेकर हसीन जहां ने दी अपनी प्रतिक्रिया

author image
8:40 pm 25 Mar, 2018

Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के सड़क हादसे में घायल होने की खबर जैसे ही आई, वैसे ही हर कोई ये सुनकर हैरान रह गया। हैरान इसलिए क्योंकि आजकल शमी की निजी जिंदगी में पहले से ही उथल-पुथल मची हुई है, और अब ये हादसा।

 

शमी आईपीएल की प्रैक्टिस के लिए देहरादून की अभिमन्यू क्रिकेट एकेडमी गए हुए थे। लेकिन उन्हें अचानक किसी काम की वजह से दिल्ली निकलना पड़ा। शमी तड़के सुबह देहरादून से दिल्ली लौट रहे थे कि उनकी कार को किसी ट्रक ने ठोकर मार दी। ये हादसा सुबह के करीबन 6 बजे हुआ।

वह इस हादसे में बाल-बाल बचे। उन्हें सिर पर छोटे आईं हैं। माथे पर टांकें लगाए गए हैं। उन्हें फिलहाल थोड़े दिन देहरादून में ही आराम करने की सलाह दी गई है।

 

 

उधर शमी के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। यहां तक कि शमी के साथी खिलाड़ी और टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने ट्वीटर पर शमी की सलामती के लिए दुआ मांगी है। उन्होंने लिखा :

 

“शमी इन दिनों बहुत बुरे दौर से गुजर रहे हैं। मैं दुआ करता हूं कि वह जल्द ठीक हो जाएं।”

 


Advertisement

 

उधर भारत के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने भी ट्वीट कर कहा:

 

“इतने कम समय में आपने बहुत कुछ सहा है, आशा है कि आप जल्द ठीक हो और मजबूती के साथ वापसी करें। आपके लिए मैं प्राथना करता हूं।”

 

 

जहां फैंस से लेकर साथी खिलाड़ी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं, वहीं हसीन जहां ने इस हादसे को लेकर अपना बयान दिया है।

 

 

न्यूज़ साइट दैनिक जागरण से विशेष बातचीत में हसीन जहां ने कहा कि शमी के लाखों फैंस हैं। उनकी दुआएं उनके काम आएंगी और वे जल्द स्वस्थ हो जाएंगे।

 

 

जब हसीन को उनके देहरादून में ही आराम करने की बात बताई गई तो उन्होंने कहा कि अच्छा है आराम करना चाहिए।

हसीन से जब शमी से मिलने जाने को लेकर सवाल पुछा गया तो उन्होंने कहा कि वह उन्हें देखने या मिलने नहीं जाएंगी।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement