मोहम्मद शमी की पत्नी कांग्रेस में हुई शामिल, सोशल मीडिया पर उड़ रही है खिल्ली

Updated on 17 Oct, 2018 at 6:25 pm

Advertisement

क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगाकर चर्चा बटोरने वाली उनकी पत्नी हसीन जहां एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। हाल ही में खबर आई है अपने पति और भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर कई सनसनीखेज आरोप लगाने वाली हसीन जहां ने अब कांग्रेस का हाथ थाम लिया है, यानि वो अब राजनेता की भी पारी खेलेंगी। शमी की पत्नी के इस तरह अचानक कांग्रेस ज्वाइन करने से सभी काफ़ी हैरान हैं।

 

 


Advertisement

हाल ही में हसीन जहां मुंबई कांग्रेस कमेटी के प्रमुख संजय निरुपम की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुईं। कुछ समय पहले हसीन एकाएक तब चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने अपने पति पर घरेलू हिंसा और कई लड़कियों से अवैध संबंध का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं, हसीन ने मोहम्मद शमी पर मारपीट, हत्या की कोशिश, रेप और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाकर सनसनी मचा दी थी।

 

 

हसीन का आरोप था उनके पति शमी का किसी पाकिस्तानी लड़की के साथ अवैध संबंध है, जो शमी को मैच फिक्सिंग के लिए फंडिंग करती है। हसीन जहां के तमाम आरोपों के बाद शमी और उसके परिवार वालों के खिलाफ़ पुलिस ने कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर रखा है।

 

हसीन जहां के कांग्रेस में शामिल से लोग काफ़ी नाराज़ हैं। सोशल मीडिया पर हसीन को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इसके अलावा कांग्रेस पार्टी की भी किरकिरी हो रही है। सोशल मीडिया पर लोगों ने हसीन जहां और कांग्रेस पार्टी को काफ़ी लताड़ा है।

 

 

 

 

 

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement