ड्रीम जॉब का सपना पूरा कर रही है हार्ले डेविडसन, इंटर्न्स को फ्री में मिलेगी बाइक्स

Updated on 26 Apr, 2018 at 5:21 pm

Advertisement

प्रोफेशनल दुनिया में कदम रखने से पहले हर किसी को इंटर्नशिप की पहली सीढ़ी चढ़नी पड़ती है। हर छात्र अपनी कार्यकुशलता के बलबूते बड़े संगठनो के साथ इंटर्नशिप करने के अवसर तलाशता है। जाहिर है कि प्रतिवर्ष लाखों ग्रैजुएट्स निकलने के बाद भी कुशल प्रतिभाओं की कमी का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। ऐसे में बेहतर स्टाइपेंड और कई लुभावने ऑफर्स देकर कंपनियां कुशल और योग्य इंटर्न्स की तलाश करती हैं।

जरा सोचिए अगर आपकी कुशलता के आधार पर आपको ऐसी इंटर्नशिप प्रोग्राम का हिस्सा बनने का मौका मिले जहां आपको पैसों के साथ साथ हार्ले-डेविडसन जैसी बाइक फ्री में दी जाए तो कैसा रहेगा। जी हां, यकीन मानिए ये कोई मजाक नहीं, बल्कि सच है। योग्य इंटर्नस की तलाश में अमेरिका स्थित हार्ले-डेविडसन कंपनी ने इंटर्न्स को काम पर रखने के लिए ऐसा ऑफर दे डाला है, जिसे जान हर कोई हैरान है।

 

 

हाल ही में हार्ले-डेविडसन कंपनी ने एक इंटर्नशिप प्रोग्राम की घोषणा की है, जिसमें इंटर्न को हार्ले-डेविडसन बाइक फ्री में दी जाएगी। इंटर्नशिप के लिए दुनियाभर से आठ कॉलेज स्टूडेंट्स को चुना जाएगा, जिन्हें कंपनी इंटर्नशिप के दौरान एक रोड ट्रिप पर भेजेगी।

 


Advertisement

इंटर्न्स को ट्रिप के अनुभव साझा कर कंपनी के लिए एक विडियो शूट करनी होगी। रोड ट्रिप पर होना वाला खर्च हार्ले-डेविडसन कंपनी वहन करेगी, जिसके बाद इन बाइक्स को इंटर्न्स को सौंप दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि इंटर्नशिप प्रोग्राम लगभग 12 हफ्तों का होगा। इसके अंतर्गत प्रतिभागियों को अमेरिका में अलग-अलग बाइकिंग इवेंट्स में हिस्सा लेकर अपना अनुभव सोशल मीडिया पर शेयर करना होगा।

 

 

कंपनी द्वारा तय किए गए मानकों पर यदि प्रतिभागी खरे उतरते है तो उन्हें ये सुनहरा अवसर मिल सकता है। इंटर्नशिप प्रोग्राम का हिस्सा बनने के लिए 18 वर्ष से अधिक उन प्रतिभागियों को चुना जाएगा जो सोशल मीडिया के क्षेत्र में अपना करियर बनाने के इच्छुक हैं। जाहिर है बाइक प्रेमियों के लिए ये खबर किसी सपने के पूरे हो जाने से कम नहीं है। इस इंटर्नशिप से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए आप इस वेबसाइट पर जा सकते हैं- हार्ले-डेविडसन

 

देखते है वो कौन भाग्यशाली इंटर्न्स होंगे जो इन महंगी ब्रांडेड बाइक्स पर अपने करियर को रफ्तार देंगे।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement