गिरफ्तार होने से बाल-बाल बचे हार्दिक पांड्या, दोस्ती के चक्कर में फंस गए

Updated on 2 Dec, 2017 at 4:27 pm

Advertisement

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या चर्चा में हैं। वह बेहद कम समय में ही टीम के काफी भरोसेमंद खिलाड़ी बन गए हैं। पांड्या ने खुद को क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में साबित किया है। हाल-फिलहाल उनकी चर्चा फिटनेस की वजह से हो रही है। इन दिनों उन्होंने अपनी फिटनेस पर ख़ासा ध्यान देना शुरू किया है।

उनकी चर्चा मस्कुलर और टोंड बॉडी की वजह से हो रही है।

 

topyaps


Advertisement

बहरहाल हार्दिक पांड्या वेस्टइंडीज दौरे के दौरान अपने एक कारनामे की वजह से लाइम लाइट में हैं। दरअसल, मामला दोस्ती का है। वह भी वेस्टइंडीज के कीरॉन पोलार्ड के साथ। दोनों भले ही अलग-अलग टीम से हों, लेकिन दोस्ती गाढ़ी है। और इसी दोस्ती के चक्कर में पांड्या गिरफ्तार होते-होते बचे।

इस बात का खुलासा ‘ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस’ नामक टीवी शो में खुद हार्दिक ने किया है।

 



हार्दिक ने शो में बताया कि जब वह भारतीय वनडे टीम के साथ विंडीज दौरे पर गए थे, तो पोलार्ड के साथ उनका बहुत ही विशेष रिश्ता बन गया था। इस दौरान इन दोनों के बीच दोस्ती गहरी हो गई। वेस्टइंडीज दौरे के समय उनका अधिकतर समय पोलार्ड के साथ बीतता था। शरारतें आम थीं। एक दिन पोलार्ड ने शरारत करते हुए एक पुलिस वाले को बुला लिया ताकि हार्दिक को गिरफ्तार कराया जा सके। दरअसल, यह एक प्रैंक था। पुलिसवाला पोलार्ड का परिचित था और वे दोनों हार्दिक को डराने की कोशिश कर थे।

पांड्या और पोलार्ड ऑलराउंडर हैं। दोनों ही आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं। ऐसे में दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई है। मुंबई इंडियस की साल 2015 और 2017 की खिताबी जीत में दोनों ने अहम रोल निभाया था।

oneindia


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement