हार्दिक पांड्या के गैर-जिम्मेदाराना रन आउट पर लोगों ने लिए मजे, जमकर उड़ाई खिल्ली

author image
Updated on 16 Jan, 2018 at 3:23 pm

Advertisement

हार्दिक पांड्या भले ही इन दिनों अच्छे फॉर्म में चल रहे हों और लोग उनकी तुलना कपिलदेव से करने लगे हों, लेकिन साउथ अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में हार्दिक एक ऐसा काम कर बैठे, जो कपिल देव ने कभी भी नहीं किया था।

 

कपिल देव ने अपने टेस्ट करियर के दौरान 184 पारियां खेली और इतने लंबे करियर में वो कभी भी रन आउट नहीं हुए थे, लेकिन अपना पांचवां टेस्ट खेल रहे पांड्या अपने करियर के शुरुआती दौर में ही अपनी गलती की वजह से रन आउट हो गए।

twitter


Advertisement

जिस तरह वह आउट हुए उनकी खूब खिंचाई हो रही है। क्रीज पर खड़े विराट कोहली को भी पांड्या की हरकत पर बेहद गुस्सा आया। कोहली का शतक बना ही था कि हार्दिक 15 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। क्रिकेट प्रशंसकों को उम्मीद थी कि दोनों की जोड़ी टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के स्कोर (335 रन) के पार ले जाएगी, लेकिन पांड्या अपना विकेट गंवा बैठे।

पांड्या 15 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे थे। उन्होंने रबाडा की एक गेंद पर मिड-ऑन पर शॉट खेला और रन के लिए दौड़े। नॉन स्ट्राइकर छोर से विराट ने मना किया तो हार्दिक ने पलटकर क्रीज की तरफ लौटना शुरू किया। इस तरह वे किसी तरह की जल्दबाजी में नहीं दिखे।

इसी बीच फिलंडर ने गेंद को पकड़कर डायरेक्ट थ्रो कर स्टंप की गिल्लियां बिखेर दी। इस दौरान हार्दिक का पैर तथा बल्ला दोनों क्रीज के अंदर हवा में था।

पांड्या जिस तरह से अपने छोर पर वापस आ रहे थे, मानो वह कोई अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने नहीं, बल्कि बाग में टहलने आये हो।

 

हार्दिक जिस तरह से रन-आउट हुए इस पर टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर और संजय मांजरेकर भी खूब भड़के। उधर, सोशल मीडिया यूज़र्स भी पांड्या के गैर-जिम्मेदाराना रन आउट पर उनकी खूब खिल्ली उड़ा रहे हैं:

 




Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement