हरभजन सिंह ने किया ऐसा ट्वीट, लोग पूछ रहे किस पर निशाना साध रहे हो पाजी!

Updated on 6 Dec, 2018 at 11:34 pm

Advertisement

हर दिन एक जैसा तो होता नहीं, कभी-कभार तो सुबह से ही आपको झेलना पड़ जाता है। लिहाज़ा ऐसा कहते देखा जाता है किसका मुंह देखकर उठा था जो ऐसा दिन गुज़रा। ठीक ऐसा ही स्पिनर हरभजन सिंह के साथ हुआ और वो फ़ैंस के गुस्से का शिकार हो गए। टीम इंडिया से बाहर बैठे हरभजन ने आज सुबह-सुबह गुड मॉर्निंग टाइप कुछ ट्वीट किया और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 

आम ट्वीट की तरह ही दिखने वाले इस ट्वीट को फ़ैंस ने एडिलेड टेस्ट से जोड़कर ट्रोलिंग का खेल शुरू कर दिया। आप खुद उनके ट्वीट को देखिए-

 


Advertisement

 

एडिलेड टेस्ट में भारतीय टीम सीरीज़ के पहले दिन लड़खड़ाती दिखी और लोगों ने हरभजन को ही निशाने पर ले लिया। एडिलेड टेस्ट के पहले दिन पहले सेशन में कंगारूओं ने एक-एक करके टॉप भारतीय बल्लेबाज़ो को टपका दिया। लोकेश राहुल सहित मुरली विजय और फिर विराट कोहली निराश करते हुए पवेलियन लौट गए।

 

ऐसे समय में भज्जी का ट्वीट आया, जिसमें उन्होंने लिखा उम्मीदें रखना और विश्वास करना कभी गलत साबित नहीं होता। बस आप ये समझें किस पर विश्वास करना चाहिए। साथ ही उन्होंने बेहतरीन दिन के लिए शुभकामनाएं दीं।

 

 

बस फिर क्या था, फ़ैंस टूट पड़े और इसको कोहली से जोड़कर देखने लगे, जिन्होंने लगातार फ्लॉप हो रहे लोकेश राहुल पर फिर भरोसा किया। वहीं रोहित शर्मा की टीम में वापसी तो हुई, लेकिन वो भी मात्र 37 रन जोड़ सके। साथ ही राहुल 2 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए। इनके खराब फॉर्म में चलने के बावजूद मौके दिए गए।

 

ये देखिए, लोगों ने कैसे चुटकी ली है-

बताते चलें अभी तक भारत ने ऑस्ट्रेलिया में कोई भी टेस्ट सीरीज़ जीतने में कामयाबी हासिल नहीं की है। खिलाड़ियों के बेकार प्रदर्शन से फ़ैंस खासे गुस्से में हैं और वे सोशल मीडिया पर साफ़ देखा जा सकता है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement