हरभजन सिंह ने मोहम्मद कैफ से मांगा ऐसा उधार, फैंस बोले बिगड़ रहे हैं भज्जी

author image
Updated on 5 Mar, 2018 at 4:03 pm

Advertisement

अपने क्रिकेट करियर में शानदार प्रदर्शन करने वाले स्पिनर हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। टीम इंडिया का ये टर्मिनेटर अक्सर अपने फैंस के साथ टीम से जुड़ी कई यादों को साझा करता है। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वे मोहम्मद कैफ को याद कर रहे हैं।

 

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर मोहम्मद कैफ के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और साथ ही कैफ को टैग करते हुए उनके नाम एक मेसेज भी छोड़ा, जिसे देखकर आप अपनी हंसे नहीं रोक पाएंगे।

 


Advertisement

बता दें कि हरभजन सिंह और मोहम्मद कैफ ने काफी लम्बे समय तक एक साथ क्रिकेट खेली है। भज्जी, मोहम्मद कैफ और युवराज सिंह काफी अच्छे दोस्त हैं। इनकी तिकड़ी अक्सर मस्ती करती नजर आती है।

 

 

इस बार भी भज्जी को मस्ती करने की सूझी और उन्होंने कैफ के साथ खींची एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- ”एक चुम्मा तू मुझको उधार दे दे, गाने को पूरा करिए मोहम्मद कैफ भाई साहब।”

 

 

फिर क्या था कैफ ने भी मजाकिया अंदाज में अपने इस जिगरी दोस्त को जवाब दिया। उन्होंने  भी एक तस्वीर शेयर की, जिसपर लिखा हुआ था- “उधार सिर्फ 80-90 साल के लोगों को दिया जाएगा वो भी माता-पिता से पूछ कर!”

 

साथ ही कैफ ने कमेंट में लिखा- “प्यारे भज्जी, उधार के लिए इंतजार करना पड़ेगा, तुम से मिलना हमेशा ख़ास होता है।”

 

 

इसके बाद हरभजन और कैफ को मजे के मूड में देख कई लोग भी इसमें शरीक हो गए। लोग भी दोनों की इस मस्ती के बीच में कूद पड़े और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement