इस अभिनेत्री की एक झलक पाने के लिए बेकाबू हुए फैन्स, फिर जो हुआ जानकर चौंक जाएंगे आप

author image
Updated on 16 Apr, 2018 at 9:21 pm

Advertisement

हंसिका मोटवानी काफी कम उम्र में ही छोटे पर्दे की दुनिया में अपना सिक्का जमाने में कामयाब रहीं। 2003-04 में हंसिका ने छोटे पर्दे पर राज किया। छोटे पर्दे पर बाल कलाकार के रूप में काम करने के बाद हंसिका ने बॉलीवुड फिल्मों और दक्षिण भारतीय फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाई।

 

बॉलीवुड में भले ही हंसिका कुछ खास न कर पाई हो, लेकिन तमिल और तेलुगु फिल्मों में हंसिका का खूब जादू चला है।

 


Advertisement

 

आज वह साउथ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार हैं। हंसिका मोटवानी के लाखों की संख्या में फैंस हैं।

 

हाल ही में हंसिका चेन्नई के एक स्टोर की लॉन्चिंग पर शामिल हुईं। इस दौरान हंसिका की एक झलक पाने के लिए लाखों की संख्या में फैंस उमड़ पड़े। हंसिका अपनी कार से उतरी ही थी कि लोगों का हुजूम उन्हें देखने के लिए बेकाबू हो गया। ऐसे में सिक्युरिटी गार्ड्स के बीच उन्हें कार से स्टोर तक लाया गया।

 

View this post on Instagram

#blessed😇

A post shared by Hansika M (@ihansika) on

 

इसी बीच, हंसिका के साथ कुछ ऐसा हुआ जो हैरान करने वाला था। भीड़ इतनी ज्यादा थी कि वो चारों तरफ से घिर गई थीं। वह स्टोर की सीढ़ियां चढ़ ही रहीं थी कि एक शख्स ने हंसिका को गलत तरीके से छूने की कोशिश की, लेकिन धक्कामुक्की में फैन का हाथ हंसिका के गाल पर पड़ गया। गाल पर चांटे की तरह हाथ पड़ने के बाद हंसिका ने अपना चेहरा हाथ से ढंक लिया। वह इस अचानक हुई घटना से सख्ते में आ गईं।



 

हंसिका का ये विडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। विडियो में आप देख सकते कि कैसे उन्होंने अपने गालों को पकड़ा हुआ है।

 

 

इस इवेंट में हंसिका ने लाल रंग की गोल्डन बॉर्डर वाली साड़ी पहन रखी थी, जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं। हंसिका ने बॉलीवुड की भी फिल्मों में काम किया है, लेकिन वो फिलहाल वो साउथ फिल्मों में एक्टिव हैं।

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement