Advertisement

इस शख्स ने इंडिगो से मांगी ऐसी मदद जिसे जानकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे

author image
8:35 pm 10 Nov, 2017

Advertisement

जानी माने इंडिगो एयरलाइन्स का एक विडियो हाल ही में खूब वायरल हुआ था, जिसमें एयरलाइन्स के कर्मचारी एक यात्री से मारपीट करते दिखाई दे रहे थे।

 

इस विडियो के वायरल होने के बाद जहां एक ओर इंडिगो की आलोचना हो रही है, वहीं दूसरी ओर लोग सोशल मीडिया पर इंडिगो की खूब खिंचाई कर रहे हैं। ऐसे ही इंडिगो की चुटकी लेता हुआ एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है।

होता कुछ यूं है कि रोहित नाम का एक ट्विटर यूज़र इंडिगो के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट को टैगकर लिखता है कि उसे कल मुंबई से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट के बारे में कुछ मदद चाहिए।

रोहित के इस ट्वीट पर इंडिगो का रिप्लाई आता है कि वह उसकी किस तरह से मदद कर सकते हैं।

इसके बाद रोहित ने जो रिप्लाई किया, वह ट्विटर पर जमकर वायरल हो रहा है। इस शख्स ने ऐसा जवाब दिया कि आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। रोहित ने लिखाः

“मेरा बॉस दोपहर 3 बजे की फ्लाइट से मुंबई से दिल्ली जा रहा है, जैसे ही वो उतरे, कूट देना साले को।’

इसके बाद तो जैसे ये ट्वीट आग की तरह सोशल मीडिया पर फ़ैल गया। रोहित के इस ट्वीट को काफी पसंद किया गया। इसे हजारों लोग रिट्वीट और लाइक कर चुके हैं।

इंडिगो के कर्मचारियों द्वारा एक यात्री से मारपीट का विडियो सामने आने के बाद इंडिगो की काफी आलोचना हुई है। चेन्नई से आए यात्री राजीव कटियाल आईजीआई एयरपोर्ट पर कोच बस का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान कहासुनी हुई और फिर इंडिगो स्टाफ ने उनकी पिटाई कर दी थी।

इसी दौरान वहां खड़े एक अन्य कर्मचारी ने इस घटना का विडियो बना लिया। विडियो वायरल होने के बाद इंडिगो ने एक बयान जारी करके माफी मांगी थी। साथ ही बताया गया कि मामले पर कार्रवाई करते हुए दोषी कर्मचारियों को हटा दिया गया है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement