गुल पनाग को लगी इस चीज़ की बुरी लत, सोशल मीडिया पर पूछ डाला ये सवाल

Updated on 3 Oct, 2018 at 6:55 pm

Advertisement

लत बहुत ही बुरी चीज़ होती है। ये लत किसी भी चीज़ की हो सकती है। किसी को खाने की लत है तो किसी को पीने की लत है। ज़रुरत से ज़्यादा कोई भी काम अगर आप करते हैं तो वो लत कहलाती है। लिहाज़ा अपनी अच्छी-बुरी आदतों की समीक्षा भी समय-समय पर करनी चाहिए। एक लत अभिनेत्री गुल पनाग को भी है जिससे वो खासी परेशान हैं। अपनी इस लत से वो  छुटकारा पाना चाह रही हैं लेकिन लत तो आखिर लत है, आसानी से छूट जाए तो लत कैसी!

 

अपनी समस्या को गुल पनाग ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए इससे निजात के लिए सलाह मांगी है।

 

Gul Panag addicted (गुल पनाग को लत)

news18.com


Advertisement

 

अब जब गुल पनाग ने सलाह मांग ली है तो देने वाले भी दिल खोलकर सलाह दे रहे हैं। लिहाज़ा उनका पोस्ट वायरल हो चला है। गुल पनाग लिखती हैं उन्हें फ़ोन की बुरी लत लग चुकी है।  अपनी इसी फ़ोन लत से वो छुटकारा पानी चाहती हैं।

 

अभिनेत्री गुल पनाग का कहना है-

 

‘मैं अपनी फ़ोन की लत से छुटकारा पाने के लिए संघर्ष कर रही हूं। मुझे ये पता चल चुका है कि इसकी लत पड़ गई है। क्या आपको भी ऐसी लत हैं?’

 

गौरतलब है कि गुल बहुत ज़ल्द फिल्म ‘बाइपास रोड’ में अभिनेता नील नितिन मुकेश के साथ नज़र आने वाली हैं। फिल्म का निर्माण एनएनएम फिल्म्स और मिराज के मदन पालीवाल ने मिलकर किया है। लगभग 3 महीने तक अलीबाग और लोनावला में इस फिल्म की शूटिंग की गई। गुल पनाग अपने फैन्स से लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़ी रहती हैं।

 

 

बता दें कि गुल बेहद टैलेंटेड हैं और  अभिनय के साथ-साथ कई क्षेत्रों में एक्टिव हैं। 2014 लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की ओर से पनाग ने चंड़ीगढ़ से किरण खेर और पवन बंसल को टक्कर दी। भले ही उन्हें हार का सामना करना पड़ा, लेकिन उन्होंने सुर्खियां खूब बटोरीं। इतना ही नहीं, गुल पनाग के पास निजी पायलट का लाइसेंस है।

 

आपके विचार


  • Advertisement