एक्ट्रेस गुल पनाग ने 6 महीने तक छिपाए रखी अपने मां बनने की खबर, जानिए क्यों

Updated on 5 Aug, 2018 at 2:42 pm

Advertisement

पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहती है। अब गुल को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिससे उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, गुल मां बन चुकी हैं, उन्होंने 6 महीने पहले एक बच्चे को जन्म दिया है। गुल ने खुद ये चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि उनको एक बेबी ब्वॉय हुआ है, लेकिन अपनी निजता के कारण उन्होंने इस बात को मीडिया से अब तक छिपाकर रखा था।

 

 

 

गुल पनाग  39 वर्ष की उम्र में मां बनी हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी साझा करते हुए बताया कि वो और उनके पति इस बात को मीडिया के साथ शेयर नहीं करना चाहते थे। गुल का कहना है कि मां-बाप बनने का अहसास बेहद खास होता है और वो इसे बिना पब्लिक अटेंशन  के महसूस करना चाहती थीं, जिसमें उनके पति ने भी उनका पूरा साथ दिया। उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में सिर्फ उनके घरवालों और करीबियों को ही पता था। बता दें कि गुल के बेटे का नाम निहाल है।

 

 


Advertisement

गुल पनाग ने साल 2016 में अपने बचपन के दोस्त  ऋषि अटारी से शादी की थी। बेटे के जन्म के बाद गुल अब खुद को पहले जैसा फिट रखने के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं। बीते कुछ समय से गुल पनाग सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस को लेकर बात कर रही थीं, इस दौरान किसी को भी इस बात की भनक नहीं लगी कि वो मां बन चुकी हैं।

 

 

फिल्म ‘डोर’ में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली गुल पनाग अब फिल्मी चकाचौंध से दूर हैं। फिलहाल वो बतौर पायलट नौकरी कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

Happy #nationallipstickday !

A post shared by Gul Panag (@gulpanag) on

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement