शादी के लिए एक लाख की शेरवानी नहीं मिली तो छोड़ दिया घर

Updated on 12 Jun, 2017 at 2:19 pm

Advertisement

घर छोड़ने के अनेकों तरह के मामले सुने होंगे, मगर ये मामला कुछ हटकर है। महज एक शेरवानी के लिए एक युवक ने अपना घर छोड़ दिया।

गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र में शादी में 1 लाख रुपये वाली अपनी पसंद की शेरवानी नहीं मिलने से नाराज युवक, शादी से कुछ दिन पहले ही घर छोड़कर चला गया।


Advertisement

परिवार ने पुलिस में इसकी शिकायत की। युवक को कोलकता के न्यू टाउन एरिया से ढूंढ निकाला गया है। उसने पूछताछ में पुलिस को बताया कि शादी में पहनने के लिए उसने चांदनी चौक में एक शेरवानी पसंद की थी, जिसकी कीमत करीब 1 लाख रुपये थी। जब उसने 2 जून को अपने भाई से उस शेरवानी के बारे में बताया तो भाई ने उसे थप्पड़ मार दिया, वह इससे नाराज था। इसके चलते ही वह घर छोड़कर निकल गया।

जानकारी के अनुसार, संजय नगर में रहने वाला विपिन कुमार (26) नोएडा के एक विदेशी बैंक में ट्रैवल सुपरवाइजर है। उसके भाई ने बताया कि भाई की शादी 19 जून को मेरठ की रहने वाली युवती से होनी है। 2 मई को जब वह शादी में पहनने के लिए कपड़े लेने के लिए जा रहा था तो भाई ने 1 लाख रुपये की डिमांड कर दी। इसके बाद युवक कैब से घर के लिए निकल गया, लेकिन वह घर नहीं पहुंचा।

रिपोर्ट के अनुसार, विपिन गाजियाबाद से सीधा कोलकता गया था। जहां उसने ट्विटर की मदद से न्यू टाउन में एक पीजी लिया था। जहां रहकर उसने जॉब भी सर्च करनी शुरू कर दी थी। जब पुलिस ने उसके नंबर को सर्विलांस पर लगाया तो लोकेशन के बारे में जानकारी हुई।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement