शादी बीच में छोड़कर डूबते हुए बच्चे को बचाने के लिए तालाब में कूद पड़ा ये दूल्हा

author image
Updated on 28 Sep, 2017 at 2:34 pm

Advertisement

शादी का दिन हर किसी की जिंदगी में खास होता है। दूल्हा-दुल्हन के लिए ये उन यादगार पलों में से एक होता है, जिसकी तस्वीरें वह सहेज के रखते हैं। ऐसे ही कनाडा के कपल क्लेटॉन और ब्रिटनी कुक अपनी शादी के दिन एक पार्क के पास फोटोज खिंचा रहे थे और एकदम से कुछ ऐसा हुआ कि दुल्हे ने तालाब में छलांग लगा दी।

दरअसल, पार्क में क्लेटॉन और ब्रिटनी अपनी शादी का फोटोशूट करवा रहे थे। दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे। तभी अचानक से दुल्हे क्लेटॉन की नजर पास के ही तालाब पर पड़ी, जहां एक बच्चा डूब रहा था।

क्लेटॉन ने न आव देखा न ताव वह पानी में कूद गए। उन्होंने उस बच्चे को डूबने से बचाया और नदी से सुरक्षित बाहर लेकर आए।

दुल्हन ब्रिटनी समेत वहां मौजूद अन्य मेहमानों को पहले मामला समझ नहीं आया कि आखिर दूल्हा अचानक क्यों तालाब में कूद पड़ा, लेकिन जब नजर बच्चे पर गई तो सब कुछ साफ हुआ।

बताया जा रहा है कि वह बच्चा अन्य बच्चों के साथ नदी के पास खेल रहा था। तभी उसका पैर फिसला और वह तालाब में गिर गया। सच में, अगर क्लेटॉन की सही समय पर बच्चे पर नजर पड़ती तो कुछ भी अनहोनी हो सकती थी।

इसके बाद पूरी तरह से गीले हो चुके क्लेटॉन ने अपने कपड़े भी नहीं बदले और शादी की अन्य कार्यक्रमों में ऐसे ही शामिल हुए।

क्लेटॉन की इस दिलेरी को फोटोशूट कर रहे फोटोग्राफर ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और फिर उन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उनकी सरहना की, जिस पर हजारों लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।


Advertisement

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement