पोती के साथ यौन शोषण का आरोप, दादा-दादी को जेल

Updated on 8 Jul, 2017 at 12:39 pm

Advertisement

लंदन भागते रहे मुंबई एयरपोर्ट से एक 65 साल के बुजुर्ग को उसकी पत्नी के साथ गुड़गांव पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बुजुर्ग पर अपनी 5 साल की पोती से कथित छेड़छाड़ के आरोप हैं, जिसके चलते वो फरार हो रहे थे।

सांकेतिक

पुलिस के अनुसार, बुजुर्ग महिला अपने अपराधी पति का साथ दे रही थी। बच्ची को इस बारे में किसी को न बताने के लिए डराती-धमकाती थी। बुजुर्ग दंपत्ति पर भारतीय दंड संहिता और प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुअल अफेंसेस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपियों को 5 जुलाई को मुंबई से गिरफ्तार कर गुड़गांव के कोर्ट में पेश किया गया।

सांकेतिक

बच्ची के माता-पिता ने 28 जून को ही बुजुर्ग दंपति के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी। पिछले साल बच्ची ने प्राइवेट पार्ट में दर्द होने की शिकायत की थी, तो उस वक्त डॉक्टर सही कारण नहीं बता पाए थे।

इस साल बच्ची जब अपने दादा-दादी के घर गई, तो उन्होंने उसके साथ फिर छेड़छाड़ की। वापस घर आने के बाद उसने फिर से अपने प्राइवेट पार्ट में दर्द होने की शिकायत अपने माता-पिता से की, जिसके बाद बच्ची के मां ने परिवार और पति के खिलाफ जाकर बुजुर्ग दंपत्ति के खिलाफ केस दर्ज करवाया।

उधर बुजुर्ग दंपत्ति का कहना है कि यह सरासर झूठा मामला है। उन्होंने कहा कि उनकी बहु उन्हें झूठे मामले में फंसा कर व्यक्तिगत दुश्मनी निकाल रही है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement