दादा-पोते का वायरल वीडियो, लोग कर रहे हैं जमकर शेयर

Updated on 18 Oct, 2018 at 7:06 pm

Advertisement

बुज़ुर्गों का हाथ सिर पर हो तो इससे अच्छी बात और भला क्या हो सकती है। घर में दादा-दादी और नाना नानी के होने से एक अलग ही एनर्जी रहती हैं। लेकिन न्यूक्लियर फैमिली के बढ़ते चलन ने परिवारों को अलग कर दिया है। आज की बिज़ी लाइफ़स्टाइल में कई ऐसे हैं जो बूढ़े मां-बाप को बोझ समझते हैं और उन्हें बेसहारा छोड़ देते हैं। न्यूक्लियर फैमिली की ही देन है आजकल के बच्चों का तमीज और तहजीब से कम ही वास्ता रहता है। लेकिन बच्चों के लिए दादा-दादी, नाना नानी का प्यार कितना अनमोल होता है ये आप इस वीडियो को देखने के बाद समझ जाएंगे।

 

 

grandfather meets grandson - दादा अपने पोते से मिले


Advertisement

 

बच्चों को यदि कोई सबसे ज़्यादा प्यार करता है तो वो उसके दादा-दादी और नाना-नानी ही होते हैं और बच्चे भी उनसे बहुत अटैच रहते हैं, मगर आजकल कम ही बच्चों को ये दादा-दादी का साथ नसीब हो पाता है और ये बहुत दुखद है। बेटे-बहू के कामकाजी होने की वजह से दादा-दादी को अपने नाती-पोतो से मिलने का मौका कम ही मिलता है और जब लंबे समय के बाद वो अपने नाती-पोतो से मिलते हैं तो उनके चेहरे पर वही खुशी और चमक होती है जो इस बुजुर्ग के चेहरे पर है।

 

grandfather love for grandchild - दादा का अपने पोते और पोतियों के लिए प्यार

 

दादा-पोते के मिलन का ये इमोशनल वीडियो हर किसी को रुला रहा है और सोशल मीडिया पर लोग इसे जमकर शेयर कर रहे हैं। ट्वीटर यूज़र अंगद पाल सिंह ने ये वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में दादा के चेहरे की खुशी और भाव आपका दिल छू लेंगे।

 



 

ये वीडियो देखते वक्त शायद उन लोगों को पछतावा हो रहा होगा जो लंबे समय से अपने माता-पिता से दूर हैं और उनके पैरेंट्स अपनी पोते-पोतियों से मिलने को बेताब हैं। इस वीडियो को देख लोग भी भावुक हुए और जमकर इसे शेयर कर रहे हैं।

 

 

परिवार का प्यार और साथ ही ज़िंदगी की सबसे बड़ी खुशी और तोहफ़ा है, लेकिन पैसे और तरक्की के पीछे भाग रही आज की पीढ़ी को ये बात अभी समझ नहीं आ रही।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement