इस दूल्हे ने पहने सोने के बने जूते और टाई, दौलत को बताया पैरों की धूल

Updated on 16 Apr, 2018 at 1:08 pm

Advertisement

तमाम अलग-अलग वजहों से लोग शादी की चर्चा करते हैं। कई बार दुल्हन के कपड़ों की चर्चा होती है तो कई बार बारातियों के स्वागत की। कुछ लोग शादी में दिल खोलकर खर्च करते हैं तो कुछ लोग इसे फिजुलखर्ची करार देते हैं। फिलहाल हम जिस शादी की चर्चा करने जा रहे हैं, उसमें लाखों रुपए तो खर्च हुए हैं।

हालांकि, खबर यह नहीं है कि इसमें लाखों रुपए खर्च हुए हैं, बल्कि खबर यह है कि दूल्हे ने सोने के बने जूते और टाई पहन रखे थे।

 

पहले तो यह तस्वीर देख लीजिए।

 


Advertisement

 

दूल्हा बने शख्स का नाम है हाफिज सलमान शाहिद। हाफिज लाहौर का एक बिजनेसमैन है। अपने वलीमे में अपना शौक पूरा करने के लिए हाफिज ने कोई कसर नहीं छोड़ी। उसने सिर्फ कपड़े पर ही लाखों रुपए खर्च कर दिए।

 

 



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान के सूट की कीमत करीब 63 हजार रुपए थी। इस पर क्रिस्टल और ज्वैलरी जड़े हुए थे। वहीं, उसके जूते 320 ग्राम वजन के सोने से बने हुए थे। इसकी कीमत करीब 17 लाख रुपए थी। शाहिद ने गले में जो सोने की टाई पहन रखी थी वह 10 तोला सोने से बनी थी।

 

इसकी कीमत करीब 5 लाख रुपए बताई गई है।

 

 

पाकिस्तान में इस शादी की बड़ी चर्चा है।

 

जब शाहिद से पूछा गया कि उसने सोने के जूते ही क्यों पहने। इसका मुकुट या कुछ अन्य चीज बनाकर क्यों नहीं पहना तो उसका जवाब था कि वह लोगों को बताना चाहता है कि सोना उसके पैरों की धूल है।

फिलहाल दूल्हा की यह तस्वीर वायरल हो रही है और लोग अलग-अलग तरह के सवाल उठा रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि जब दूल्हे के इतने नखरे हैं तो फिर दुल्हन क्या पहनेगी।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement