इस बिग बॉस प्रतियोगी ने मंदाकिनी को किया कॉपी, सोशल मीडिया पर मची हाय तौबा

Updated on 2 Apr, 2018 at 9:53 pm

Advertisement

मंदाकिनी का नाम जुबान पर आते ही फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ की झलक दिमाग में दौड़ जाती है। नए तेवर के साथ कामुक स्क्रिप्ट और महिला नेतृत्व वाली यह फिल्म बेहद सफल रही थी। इतना ही नहीं, इसके संगीत ने भी लोगों को खासा आकर्षित किया था।

 

 

1980 के दशक में पारदर्शी साड़ी पहने झरने में नहाती महिला को स्क्रीन पर दिखाना उतना सहज काम नहीं था। हालांकि, इस किरदार ने मंदाकिनी को शीर्ष की अभिनेत्रियों में शुमार कर दिया और बॉलीवुड को एक अमर फिल्म मिल गई, जो चिरकाल तक याद कि जाती रहेगी।

 

अब यह फिल्म एक बार फिर में चर्चा में आ गई है। दरअसल, हाल ही में एक अभिनेत्री ने मंदाकिनी को कॉपी करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की है।

 

पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी और अभिनेत्री गिजेल ठकराल ने मंदाकिनी की याद ताजा कर दी है।

 

 

गिजेल ठकराल ‘क्या कूल हैं हम’, ‘मस्तीजादे’ आदि फिल्मों में दिख चुकी हैं, लेकिन लम्बे समय से फिल्मों से गायब ही हैं। उन्होंने साउथ की फिल्मों में भी हाथ आजमाया है।

 

 


Advertisement

 

 

वह अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनका अकाउंट ऐसी तस्वीरों से भरा हुआ है।

 

गिजेल कहती हैं-

 

“मेरे देशी और विदेशी लुक को दर्शक पसंद करते हैं और मैं इसीलिए प्रयोग करती रहती हूं। मुझे अन्य पुर्तगालियों की तरह ही ईश्वर ने खूबसूरत लुक्स से नवाजा है। मेरे फैन्स मेरी तुलना किम कार्दशियन से करते हैं।”

 

 

 

सफ़ेद साड़ी में पानी के साथ अठखेलियां करते हुए गिजेल गजब लग रही हैं। उनके इस शूट पर लोग अलग-अलग तरह के कमेन्ट कर रहे हैं। कुछ लोगों ने उनकी प्रशंसा की है तो कुछ ने आलोचना भी की है।

 

इस आइकोनिक साड़ी पोज में कौन आपको ज्यादा प्रभावित कर रही है- मंदाकिनी या गिजेल?

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement