इन 10 प्रोफेशन वाले लड़कों से शादी के लिए झट मान जाती हैं लड़कियां

Updated on 24 Jul, 2018 at 9:27 am

Advertisement

अक्सर आपने लोगों को बात करते सुना होगा कि लड़कों को गर्लफ्रेंड तो मॉर्डन और हाईफाई चाहिए। हालांकि, जब बात शादी की आती है, तो वे वर्किंग लेकिन सिंपल लड़की को पत्नी बनाना चाहते हैं। हमेशा लड़कों की ही चाहत की बात होती है। क्या कभी आपने सोचा कि लड़कियां कैसा और किस प्रोफेशनल वाले लड़कों को हमसफर बनाना चाहती हैं? चलिए, हम आपको बताते हैं किस-किस प्रोफेशन के लड़के होते हैं लड़कियों के ड्रीम पार्टनर।

 

लेखक

 

लड़कियों को अक्सर संवेदनशील लड़के पसंद आते हैं और राइटिंग प्रोफेशन से जुड़े लड़के ऐसे ही होते हैं। लेखन से जुड़े लड़कों की तरफ लड़कियां जल्दी आकर्षित हो जाती हैं और ऐसे लड़के से शादी के लिए भी वो तुरंत हां कर देती हैं।

 

 

फोटोग्राफर्स

 

लड़कियों को क्रिएटिव और कूल अंदाज़ वाले लड़के भी भाते हैं, इसलिए वो किसी फोटोग्राफर की तरफ भी तुरंत खिंची चली जाती हैं। एक बात और फोटोग्राफर लड़कियों की फोटो को खूबसूरत बना देते हैं, जिसकी वजह से भी लड़कियां ऐसे लड़कों को पसंद करती हैं।

 

 

इंजीनियर

 

आजकल आम लोग भले ही इंजीनियर्स का मज़ाक उड़ाने लगे हैं, मगर लड़कियों को इंजीनियर लड़के भी बहुत पसंद आते हैं और ऐसे लड़के से वो शादी के लिए भी तैयार हो जाती हैं। दरअसल, लड़कियों को इस प्रोफेशन वाले लड़के कूल और इंटेलिजेंट लगते हैं।

 

 

यूनिफॉर्म में लड़के

 

वर्दी चाहे वो पुलिस की हो या सेना की, लड़कियों को वर्दी वाले लड़के बहुत हैंडसम लगते हैं और वो उन्हें देखते ही दिल दे बैठती हैं।

 

 

शेफ

 

आपने ये कहावत तो सुनी होगी कि पति के दिल का रास्ता पेट से होकर जाता है, मगर अब ज़माना उल्टा हो चुका है। अब तो लड़कियां ऐसे लड़कों को पसंद करती हैं जिन्हें उनका पेट भरना आता हो यानी की खाना बनाना आता हो। इसलिए तो शेफ लड़कों से शादी के लिए वो तुरंत मान जाती हैं, क्योंकि ऐसे लड़के पति बनने पर भी घर के काम में पत्नी की मदद करते हैं और पत्नी के लिए रोज़ स्वादिष्ट खाना बनाते हैं।


Advertisement

 

 

पायलट

 

पायलट की पर्सनैलिटी तो डैशिंग होती ही है, साथ ही इनकी तनख्वाह भी अच्छी खासी होती है। तभी तो इस प्रोफेशन वाले लड़कों को पार्टनर बनाने के लिए लड़कियां बेताब रहती हैं।

 

 

बिजनेसमैन

 

कुछ लड़कियां पैसों को बहुत अहमियत देती हैं, क्योंकि अच्छी जिंदगी जीने के लिए पैसे बहुत ज़रूरी है। ऐसी लड़कियां बिजनेसमैन लड़कों को जीवनसाथी बनाती हैं।

 

 

डॉक्टर

 

डॉक्टर संवेदनशील, स्मार्ट और इंटैलिजेंट होते हैं। वो बहुत समझदार होते हैं, इसलिए लड़कियां इस प्रोफेशन के लड़कों से मिलते ही उन पर फिदा हो जाती हैं। उनका अच्छा व्यवहार लड़कियों का दिल जीत लेता है।

 

 

गिटारिस्ट

 

लड़कियों को रोमांटिक लड़के भी बहुत भाते हैं और गिटारिस्ट कुछ ऐसे ही होते हैं। संगीत के ज़रिए वो आसानी से लड़कियों को आकर्षित कर लेते हैं। इस प्रोफेशन के लड़कों के पीछे लड़कियां दीवानी होती है।

 

 

फैशन डिजाइनर

 

कुछ लड़कियों को क्रिएटिव लड़के बहुत पसंद आते है, इसलिए उन्हें फैशन डिज़ाइनर लड़के भी अच्छे लगते हैं और ऐसे लड़कों को वो जीवनसाथी बनाने के लिए तुरंत तैयार भी हो जाती हैं।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement