5 साल की बच्ची ने रेखांकन के माध्यम से बताई यौन शोषण करने वाले पादरी की करतूत

author image
Updated on 21 Oct, 2016 at 1:04 pm

Advertisement

पांच साल की एक मासूम बच्ची ने रेखांकन के माध्यम से उसके साथ यौन शोषण करने वाले पादरी की करतूत का खुलासा किया है। यह घटना ब्राजील के मॉन्टेस क्लारोस शहर में हुई है।

इस रिपोर्ट के मुताबिक, यह पादरी बच्ची को अंग्रेजी सिखाता था और क्लास के दौरान उसने यह घिनौनी हरकत की। रिपोर्ट में बच्ची के पिता के हवाले से बताया गया है कि बच्ची के व्यवहार में उन्हें बदलाव देखने को मिला था। साथ ही बच्ची ने पादरी के पास जाने से इन्कार कर दिया।

इस बात का खुलासा तब हुआ जब डरी और घबराई बच्ची को उसके माता-पिता मनोवैज्ञानिक के पास लेकर गए। मनोवैज्ञानिक चिकित्सक ने माता-पिता को बताया कि उन्हें शक है कि बच्ची पर शारीरिक उत्पीड़न हुआ है।

मनोवैज्ञानिक ने अंदेशा जताया कि हो सकता है कि बच्ची के साथ कोई बड़ी घटना हुई, जिसकी वजह से उसके व्यवहार में इस तरह का बदलाव आया है। उन्होंने माता-पिता को उसके कमरे की तलाशी लेने को भी कहा।


Advertisement

बच्ची के कमरे की तलाशी के दौरान उसके द्वारा बनाए गए 6 अजीबो-गरीब चित्र मिले। इन चित्रों के माध्यम से बच्ची ने बताने की कोशिश की थी कि उसके साथ यौन शोषण हुआ है।

Image_2

बच्ची की तस्वीरों के आधार पर पिता ने पादरी को फोन करके पूरा मामला जाना और धमकाए जाने पर पादरी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

बाद में पुलिस को इस मामले की जानकारी दी गई और पादरी अब गिरफ्तार हो गया है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement