एफिल टावर पर लड़की को हुआ अनजान शख्स से प्यार, अब ट्विटर पर खोज रही है उसे

Updated on 12 Jan, 2018 at 2:35 pm

Advertisement

पेरिस का एफिल टावर दुनियाभर में प्यार करने वाले लोगों की पसंदीदा जगह है। यहां हर कपल सेल्फी ज़रूर लेना चाहता है। यहां कपल के किस करने के लिए खास इंतज़ाम भी है, लेकिन आज हम आपको एफिल टावर का इतिहास नहीं बता रहे, बल्कि इससे जुड़ा एक वाकया बताने जा रहे हैं। इस रोमांटिक टावर के सफर पर आई एक लड़की को अचानक एक अनजान लड़के से प्यार हो गया और अब वह सोशल मीडिया पर अपने इस प्यार को तलाश रही है। सोशल मीडिया पर अपने अनजान प्रेमी के साथ किस की गई फोटो सोशल मीडिया पर डालते ही, इतने लोगों की प्रतिक्रिया आई कि आप हैरान रह जाएंगे.

अमेरिका की हाईस्कूल की छात्रा जूलियाना कोरलस अपने दोस्तों के साथ पेरिस घूमने गई थी। जब वह एफिल टावर घूमने गई, तो इस रोमांटिक जगह पर पहुंचते ही उसका मन हुआ किसी को चूमने करने का। अपनी इस ख्वाहिश को पूरा करने के लिए उसे एक अकेले लड़के की तलाश थी, लेकिन वहां तो बस कपल ही थे। तभी उसे एक हैंडसम अकेला लड़का दिखा, जिसे जूलियाना ने किस करने को कहा, लड़का काफी शर्मा रहा था। हालांकि, जूलियाना ने उसे किस कर लिया। मगर मस्ती में की गई इस हरकत की वजह से जूलियाना को उस अनजान लड़के से प्यार हो गया। उसके बारे में उसे बस इतना ही पता है कि वो टेक्सास का है और उसका पहला नाम गेविन है।


Advertisement

एफिल टावर पर मिले मोहब्बत की अपनी निशानी को अब वह लड़की खोज रही है। इसके लिए उसने ट्विटर की मदद ली। उसने लड़के को किस करती फोटो ट्विटर पर डालकर लोगों से मदद मांगी है। ट्विटर पर डालते ही करीब 18000 लोग इसे शेयर कर चुके हैं, और 10 लाख से अधिक लोग इस ट्विट को देख चुके हैं।



हैरानी की बात तो ये है कि लड़के ने जब जूलियाना को किस किया तो उस वक्त लड़के की मां वहीं मौजूद थी।

जूलियाना ने ट्विटर पर लोगों से लड़के को ढूंढ़ने में मदद मांगी है। देखते हैं जूलियाना को उसका प्यार कब मिल पाता है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement