घूमर के नए गाने में दीपिका की कमर हुई ‘संस्कारी’, ट्विटर पर जमकर फूट रहा है लोगों का गुस्सा

author image
Updated on 22 Jan, 2018 at 6:40 pm

Advertisement

आखिरकार संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को बड़े परदे पर उतरेगी। लंबे समय से विरोध का सामना कर रही इस फिल्म के सभी राज्यों से बैन हटने और सीबीएफसी की कुछ शर्तो के बाद फिल्म में कुछ बदलाव किए गए हैं।

 

फिल्म को सेंसर बोर्ड ने 5 बदलावों के साथ रिलीज करने की अनुमति दी। फिल्म का नाम ‘पद्मावती’ से ‘पद्मावत’ कर दिया गया। उसके बाद दीपिका पादुकोण पर फिल्माए गए ‘घूमर’ गाने पर एडिटिंग की कैंची चली। ‘घूमर’ गाने में दीपिका की कमर और पेट को वीएफएक्स के जरिए छिपा दिया गया।


Advertisement

 

 

राजपूत करणी सेना और दूसरे संगठनों का कहना था कि इस गाने को या तो बैन किया जाए या फिर दीपिका पादुकोण की कमर को छुपाया जाए। क्योंकि रानी पद्मावती के अंग को दिखाना उनके अपमान जैसा है।

 

 

इस विरोध के बाद सेंसर बोर्ड की एक कमेटी द्वारा डायरेक्टर भंसाली को कहा गया कि ‘घूमर’ गाने में दीपिका की कमर नहीं दिखनी चाहिए, जिसके बाद ही ये बदलाव किया गया।

 

 

अब जो नया गाना आया है उसमें दीपिका की कमर नहीं दिखाई दे रही है। उसे वीएफएक्स तकनीक के जरिये छुपा दिया गया है। इस बदलाव के बाद गाना थोड़ा छोटा भी हो गया है। जो गाना पहले 5 मिनट 6 सेकंड था, अब वह 3 मिनट 16 सेकंड का हो गया है।

 

यहां देखें गाने का नया वर्ज़न।

 

 

 

जैसे ही घूमर का ये नया वर्जन रिलीज़ हुआ लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं सामने रखी हैं:

 

 

 

 

 

 

 



 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement