गौतम गंभीर का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, कई क्रिकेटर्स सहित इस एक्ट्रेस को भेजा गया मैसेज

Updated on 23 Sep, 2018 at 6:03 pm

Advertisement

दुनियाभर में सेलेब्स ट्विटर पर काफी सक्रिय रहते हैं। फैंस के साथ हर छोटी-बड़ी चीज साझा करने का ये एक अहम जरिया बन चुका है। ऐसे में अगर उनका ट््विटर अकाउंट हैक हो जाए तो यह किसी भी सेलीब्रिटी के लिए परेशानी का सबब बन सकता है। हाल ही में क्रिकेटर गौतम गंभीर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

 

 

दरअसल, भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी गौतम गंभीर का ट््विटर अकाउंट हैक हो गया है। बाए हाथ के इस बल्लेबाज ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि हैकर्स ने उनके अकाउंट से श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क, एडम गिलक्रिस्ट और बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह को मैसेज भेजे हैं।

इस बात का पता लगते ही गंभीर ने ट््विटर के जरिए सबको इसकी जानकारी दी। अपने ट््वीट के जरिए उन्होंने तीनों क्रिकेटर््स और एक्ट्रेस चित्रांगदा के अलावा सभी करीबियों को सतर्क रहने की सलाह दी है। गौतम गंभीर ने ट््वीट करते हुए लिखा कि ” मेरा ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था, आप पिछले मैसेजेस पर ध्यान न दें, हो सकता है कि हैकर्स ने आपकी निजी जानकारी निकाल ली हो, कृपया सतर्क रहें ”

 

गौतम गंभीर के इस ट्वीट पर पूर्व श्रीलंकाई क्रिकेटर कुमार संगाकारा ने जवाब दिया है ” शुक्रिया, मुझे तुम्हारे अकाउंट से कुछ मैसेज आए थे, जिसपर मुझे शक हुआ था। उम््मीद है कि अब सबकुछ ठीक है।

 

 

काफी समय से टीम इंडिया से बाहर गंभीर इन दिनों विजय हजारे ट्रॉफी में टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे हैं। इसमें अच्छा प्रदर्शन कर वह एक बार फिर भारतीय टीम में अपनी जगह बना सकते हैं।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement