गौतम गंभीर ने ज़हीर खान को दी शादी पर मजेदार नसीहत

author image
Updated on 24 Nov, 2017 at 7:32 pm

Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज ज़हीर खान कई सालों तक घातक भारतीय गेंदबाजी की रीढ़ बने रहे। उन्होंने 2003 में विश्व कप फाइनल में पहुंचने और फिर 2011 विश्व कप जीतने में अहम भूमिका निभाई थी। उन्होंने अपनी गेंदबाजी से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में तो अपना सिक्का जमाया ही, साथ ही अपने हैंडसम लुक के बदौलत कई लड़कियों के दिलों पर भी राज किया।

 

अभी हाल ही में वही तेज गेंदबाज क्लीन बोल्ड हुआ है। ज़हीर खान 23 नवंबर को अपनी मंगेतर और ‘चक दे इंडिया’ फेम अभिनेत्री सागरिका घाटगे से विवाह बंधन में बंध गए।

 


Advertisement

 

दोनों ने मुंबई में बिल्कुल सादे तरीके से कोर्ट मैरिज की। 39 वर्षीय जहीर और 31 वर्षीय सागरिका की शादी का समारोह काफी निजी रहा, जिसमें करीबी लोगों ने ही शिरकत की।

 

 

अब जल्द ही दोनों 27 नवंबर को यहां एक पांच सितारा होटल में रिसेप्शन की पार्टी देंगे। उम्मीद है कि इस ग्रैंड पार्टी में कई बड़ी हस्तियां शिरकत करेंगी।

 

सागरिका और जहीर ने इसी साल अप्रैल में सगाई की थी। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इस जोड़ी ने ‘आईपीएल 10’ के दौरान गोवा में सगाई की थी।

 

सागरिका के मुताबिक, जहीर ने उन्हें सरप्राइज दिया था। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को अपनी सगाई की जानकारी दी थी। तबसे ही फैंस को इनकी शादी का इंतजार था।

अब जैसे ही इन दोनों की शादी की खबर सोशल मीडिया पर आई, उसके बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया। दोनों की शादी की तस्वीरें तेजी से सर्कुलेट होने लगीं।

 

तस्वीरों में सागरिका घाटगे पूरी तरह से ट्रेडिशनल कपड़ों में नजर आईं, जबकि जहीर खान कुर्ते-पजामे में बेहद आकर्षक दिखे।

 

 

जहीर की इस ‘नई पारी’ की शुरुआत पर कई सेलिब्रिटीज समेत टीम इंडिया के उनके सहयोगी खिलाड़ि‍यों ने भी उन्हें बधाई दी।

 

इस बीच, गौतम गंभीर ने भी ज़हीर को अलग अंदाज में शादी की शुभकामनाएं दीं। गंभीर ने जहीर का शादी पर बधाई देते हुए उन्हें एक अलग अंदाज में खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जीने की सलाह दी। इस नवदंपति को बधाई देते हुए गौतम ने ट्विटर कर लिखाः

 

“जहीर खान और सागरिका घाटगे को बधाई। आखिरकार ऐसा कोई मिल ही गया जो जहीर को भी बाउंसर फेंक सकता है। भाई, मैं अपने अनुभव के आधार पर कहना चाहता हूं कि इसे हुक या पुल करने की गलती मत करना।  या तो इसे डक कर देना या लाइन से हट जाना।”



गौतम गंभीर ने अपने इस ट्वीट में युवराज सिंह और हरभजन सिंह को भी टैग किया है।

 

लोगों को गौतम गंभीर का ये ट्वीट बेहद पसंद आया। ट्विटर पर लोगों ने गौतम गंभीर के इस मैसेज पर मजे लेते हुए कई जवाबी ट्वीट्स किए।

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement