गजब का ऑफर! एक क‍िलो केक खरीदने पर 1 लीटर पेट्रोल फ्री

author image
Updated on 22 Sep, 2018 at 6:32 pm

Advertisement

आजकल पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार हो रहे वृद्धि के कारण आम जनता त्रस्त है। मुंबई में पेट्रोल 90 रुपये के करीब पहुंच गया है। वहीं, डीजल का भी कुछ ऐसा ही हाल है। देश में लगातार बढ़ रही पेट्रोल और डीजल की कीमतों ने लोगों के जेब में आग लगा रखी है।

 

सोशल मीडिया पर भी पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर बहुत सारी खबरें वायरल हो रही है। कई दुकानदार और कंपनियां अपने किफायती फंडों के साथ ग्राहकों को लुभा रही हैं।

 

Petrol Free - पेट्रोल मिल रहा मुफ़्त


Advertisement

तमिलनाडु की एक बेकरी ने अपने ग्राहको को लुभाने के लिए एक खास ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के अनुसार अगर आप केक खरीदते हैं, तो आपको एक लीटर पेट्रोल फ्री मिलेगा। बेकरी का यह खास ऑफर वाला विज्ञापन अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

 

Buy birthday cake get one liter petrol free - बर्थडे केक खरीदने पर एक लीटर पेट्रोल फ्री

 

 

बिजनेस टुडे में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोशल मीडिया पर इस बेकरी का यह विज्ञापन काफी ज़्यादा वायरल हो रहा है।



 

विज्ञापन में बताया गया है कि जो ग्राहक कम से कम एक किलोग्राम का बर्थडे केक की खरीदारी करेगा या फिर जिन ग्राहको का कुल बिल 495 रुपये या उससे अधिक का होगा, उन ग्राहकों को एक लीटर पेट्रोल फ्री मिलेगा।

 

 

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक खबर ख़ास चर्चा में रही थी, जिसमें तम‍िलनाडु में शादी समारोह में दुल्हों को शादी के गिफ्ट में गुलदस्ता या शगुन का लिफ़ाफ़ा नहीं, बल्कि कई लीटर पेट्रोल उपहार में मिला था।

बता दें कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी जारी है। इसकी वजह से घरेलू स्तर पर अगस्त महीने से ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी हो रही है। ऐसे में कई विज्ञापन कंपनियां इसका फायदा अपने व्यपार में ग्राहकों को लुभाने के लिए कर रही है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement