विदेशी मैगज़ीन ने लिखा निक को फंसाया है इस भारतीय एक्ट्रेस ने, जमकर फूट रहा लोगों का गुस्सा

Updated on 7 Dec, 2018 at 1:45 pm

Advertisement

दुनियाभर में प्रियंका और निक की शादी को लेकर काफ़ी समय से चर्चा हो रही है। कुछ दिनों पहले ही दोनों ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाजों से अपनी शादी की। इस शादी में देश-विदेश की नामचीन हस्तियों ने शिरकित की, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी भी शामिल रहे। इनकी शादी को अभी हफ़्ते भर भी नहीं हुआ है इस बीच इनकी खुशियों पर नज़र लग गई है। हाल ही में अमेरिका की एक निजी मैगज़ीन ने कई सवाल खड़े किए है, जिसको लेकर एक नया विवाद शूरू हो गया है।

 

 


Advertisement

‘न्यूयॉर्क मैगज़ीन’ की वेबसाइट ‘द कट’ पर एक विवादास्पद आर्टिकल छपा है, जिसको लेकर इन दिनों काफ़ी चर्चा हो रही है। इस आर्टिकल के जरिए मारिया स्मिथ नाम की पत्रकार ने प्रियंका चोपड़ा को मॉर्डन ज़माने की धोखेबाज़ महिला करार दिया है। ‘द कट’ में छपे इस लेख में दावा किया गया है निक ने अपनी मर्ज़ी के बिना ही ये शादी की है। वो चालबाज़ी में फंसे हैं, जिसके चलते उन्हें ये संबंध निभाना पड़ रहा है।

 

 

उधर प्रियंका के ससुराल वालों के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकारों ने भी इस लेख की तीखी आलोचना की है।

 

 

 

 

 

लेख पर उठ रहे विवाद को देखते हुए इस आर्टिकल को हटा लिया गया। इसके बाद आर्टिकल को एक नई हेडिंग के साथ पब्लिश किया गया, ‘प्रियंका और निक का प्यार सच्चा या झूठा?’ प्रियंका चोपड़ा ने इस लेख पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक बयान भी जारी किया।

 

प्रियंका ने कहा ऐसी चीज़े उनके लिए मायने नहीं रखती हैं। उन्होंने कहा ये उनके लेवल का मुद्दा नहीं है। उन्होंने इस पर कोई भी जवाब न देते हुए इन बतों को नज़रंदाज़ कर दिया।

 

 

आइये आपको बता हैं इस लेख में क्या लिखा गया था। इस लेख में लिखा गया, “प्रियंका और निक सेलेब्रिटीज़ के उन तौर-तरीकों को अपना रहे हैं, जिनमें वो पैसों के लिए शादी और बच्चों की तस्वीरें मैगजीन को बेचते हैं।” और भी कई बातें प्रियंका को लेकर लिखी गई, जिनमें उनको चालबाज़ औरत और दौलत की भूखी तक कहा गया।

 

यहां पढ़ें पूरा आर्टिकल।

 

The Cut article

 

The Cut article

The Cut article

The Cut article

 

इस बारे में आपकी क्या राय है, हमें जरूर बताएं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement