Advertisement

बारिश में फंसे लोगों की मदद के लिए उतरी भारतीय नौसेना

Updated: 7:13 pm 30 Aug, 2017

Advertisement

मंगलवार का दिन मुंबईवासियों के लिए आफत की बारिश लेकर आया। दोपहर होते होते पूरा शहर पानी में डूबा हुआ नज़र आने लगा। कभी न थमने वाली मुंबई की लाइफ लाइन लोकल ट्रेन भी ठप हो गई। सड़कों पर लंबा जाम लग गया। ऑफिस से निकले लोग स्टेशनों पर ही फंसे रहें, क्योंकि जलमग्न हो चुकी सड़कों व रेल पटरियों के कारण उनके पास घर जाने का साधन ही नहीं बचा था। ऐसे में इंडियन नेवी ने बारिश में फंसे लोगों की मदद के लिए फूड काउंटर्स लगाए।

facebook

नौसेना का फेसबुक पर इस बात की जानकारी शेयर की है।


Advertisement

इस पोस्ट में कहा गया है कि चर्चगेट, भायखला, परेल, वर्ली, ताड़देव, मुंबई सेंट्रल, सीएसटी, दादर, मानखुर्द, चेंबूर, मालाड और घाटकोपर स्टेशन पर बुधवार की सुबह नेवी ने बारिश में फंसे लोगों की मदद के लिए खाने की व्यवस्था की।

मंगलवार को हुई बारिश ने लोगों को 26 जुलाई की बारिश की याद दिला दी, जब पूरा शहर पानी में डूब गया था और जानमाल की भारी हानि हुई थी। वैसे मुंबई के लोगों के लिए ये बारिश कोई नई बात नहीं है। हर साल बरसात के मौसम में 2-4 दिन दो मुंबई की रफ्तार रुकना तय ही है। ये बात और है कि हर बार बारिश से पहले प्रशासन तैयारियों का दावा करता है, लेकिन बरसात उनकी तैयारियों पर पानी फेर ही जाता है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement