इस अभिनेता की ज्यादातर फिल्में रहीं फ्लॉप, फिर भी यह है करोड़ों की संपत्ति का मालिक

Updated on 24 Jun, 2018 at 9:37 pm

Advertisement

फिल्मों में चलना, न चलना कई चीजों पर निर्भर करता है और मुंबई तो है ही मायानगरी। यहां प्रतिभा रहते हुए भी पापड़ बेलने पड़ते हैं, तब जाकर कहीं पहचान मिलती है। हम बात कर रहे हैं ऐसे एक अभिनेता की जिसने पहचान तो बनाई, लेकिन अपने अभिनय से करिश्मा नहीं कर सके। इसके बावजूद उन्हें फ़िल्में मिलती हैं और आज वे करोड़ों के मालिक हैं।

 

ये और कोई नहीं, बल्कि विवेक ओबरॉय हैं, जिन्हें फ्लॉप एक्टर की श्रेणी में शुमार किया जाता रहा है। हालांकि, इन्होंने कई बार अपने दमदार अभिनय से सराहना हासिल की है, लेकिन यहां जिसको जो टैग मिला उसे ढोते रहना पड़ जाता है।

ख़ास बात ये है कि फ्लॉप एक्टर कहे जाने के बावजूद भी इन्हें फ़िल्में मिलती रहती है। लेकिन फिलवक्त वो फिल्मों के लिए नहीं, बल्कि अपनी दरियादिली के लिए चर्चा में रहते हैं।

 

 

गौरतलब है कि विवेक ओबरॉय ने शहीदों के लिए एक बड़ा कदम उठाकर सबको चौंका दिया। इन्होंने शहीद सैनिकों के परिवार को 25 नए फ्लैट देने का ऐलान किया।


Advertisement

बता दें कि भले ही विवेक की ज्यादातर फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में नाकाम रही हो, लेकिन ये एक्टर हैं बहुत ही रईस है। इनके पास पैसों की कोई कमी नहीं है। लिहाजा ये समय-समय पर लोगों की मदद करते रहते हैं।

 

जानकर हैरानी होगी कि फ्लॉप होने के बावजूद विवेक फिल्मों में काम करने के 4 करोड़ लेते हैं। इनका अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस भी है, जो अच्छा बिजनेस कर लेता है।

 

ज्ञात हो कि इनका परिवार अत्यधिक धनी है और अकेले विवेक के पास 90 करोड़ की प्रॉपर्टी है। लिहाजा विवेक सामाजिक कार्यों में भी बढ़ चढ़कर भाग लेते हैं।

 

 

विवेक की फिल्मों की बात करें तो ‘क्रिश-3’ और ‘रक्त’ में उनके अभिनय की जमकर तारीफ हुई। वैसे सबसे ज्यादा वे ऐश्वर्या से अपने अफेयर और सलमान से दुश्मनी को लेकर सुर्ख़ियों में रहे। खैर, ये बीते दिनों की बात हो गई। बताते चलें कि विवेक अपने जमाने के जाने-माने अभिनेता सुरेश ओबरॉय के सुपुत्र हैं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement