फ्लॉप होने के बावजूद ऐशो-आराम की जिंदगी जीती हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेज

Updated on 26 Jul, 2018 at 2:07 pm

Advertisement

अमूमन फिल्म जगत में एक्ट्रेसेज का करियर ज्यादा लंबा नहीं होता, उन्हें सीमित समय में ही खुद को साबित करना होता है। जहां कुछ अभिनेत्रियां बॉलीवुड में लंबी पारी खेलने में कामयाब हो जाती हैं, तो वहीं बहुत सी एक्ट्रेसेज को फ्लॉप का टैग मिलने के बाद इंडस्ट्री से किनारा करना पड़ता है। बॉलीवुड में आज कई अभिनेत्रियों ने अपनी खास जगह बना ली है, जबकि कुछ एक्ट्रेसेज का सफर लगभग खत्म हो चुका है। ऐसे में जिन अभिनेत्रियों को फिल्में मिलनी बंद हो गई हैं, उन्होंने अपने स्टारडम और फेम को बनाए रखने के अन्य रास्ते तलाश लिए हैं। भले ही इन एक्ट्रेसेज को बॉलीवुड में काम न मिल रहा हो लेकिन ये अभी भी लग्जरी लाइफस्टाइल जीती हैं।

गौहर खान

बिग बॉस फेम गौहर खान मॉडलिंग की दुनिया से लेकर हिंदी सिनेमा तक का सफर तय कर चुकी हैं। गौहर बॉलीवुड फिल्म ‘इशकजादे’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ की में नजर आई थी। लेकिन बिग बॉस के बाद से गौहर न तो किसी रियलिटी शो में नजर आईं और न ही किसी फिल्म में, बावजूद इसके वो लग्जरी लाइफ जीती हैं। दरअसल, गौहर ने अब अपना सारा ध्यान इवेंट्स में देना शुरू कर दिया है। वो एक इवेंट करने के लिए 6 से 12 लाख रुपये चार्च करती हैं।

 

एली अवरम

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट एली अवरम किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें आए दिन वायरल होती रहती हैं। एली ने फिल्म ‘मिकी वायरस’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, इसके अलावा वो कपिल शर्मा की फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ में भी नजर आई थीं। एली फिल्मों में तो अब नजर नहीं आती मगर वो इवेंट्स और स्टेज शोज के जरिए अच्छी कमाई कर लेती हैं। किसी भी इवेंट या परफॉर्मेंस के लिए वो 5-7 लाख रुपये लेती हैं।

 

चित्रांगदा सिंह


Advertisement

चित्रांगदा ने बॉलीवुड में लीक से हटकर कुछ चुनिंदा फिल्में ही की है। बीते कुछ समय से फिल्मों में उनकी सक्रियता कम ही दिखी है। बॉलीवुड में अब चित्रांगदा का जादू फीका पड़ने लगा है। बीते कुछ समय से चित्रांगदा इवेंट्स और टीवी एडवर्टाइजमेंट में ही नजर आ रही हैं। वो इवेंट करने के लिए 15-18 लाख रुपये चार्ज करती हैं।

 

नेहा धूपिया

काफी समय से बॉलीवुड फिल्मों से गायब नेहा धूपिया अब छोटे पर्दे पर हाथ आजमा रही हैं। नेहा धूपिया ने हाल के दिनों में कई रियलिटी शो  किए है, जिमने दर्शकों ने उनके काम को काफी पसंद भी किया है। उन्हें अब बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में नहीं गिना जाता। नेहा धूपिया की कमाई की बात करें तो रियलिटी शोज के अलावा नेहा स्टेज परफॉर्मेंस और इवेंट्स भी करती हैं। इवेंट्स के लिए उनकी फीस 12-15 लाख रुपये है।

 

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement