इतना लचीला है इस लड़की का बदन कि देखकर कहेंगे इंसान है या रबड़ की गुड़िया !

Updated on 31 Aug, 2018 at 4:18 pm

Advertisement

हर व्यक्ति अपने शरीर को लचीला बनाना चाहता है। खूबसूरत और फिट दिखने के लिए लोग कई प्रकार के व्यायाम करते है, जिससे शरीर फिट होने के साथ-साथ लचीला भी रहे। आप शरीर को जितना ज्यादा लचीला बनाएंगे, उतना अधिक सेहतमंद रहते हैं। लिहाजा सभी फुर्तीला शरीर पाने के लिए कसरत करते हैं।

 

 

 

भले ही आप कितनी भी कसरत कर लें, लेकिन शरीर को एक हद से ज्यादा नहीं मोड़ सकते। हालांकि, हम आपको आज एक ऐसी लड़की से मिलवाने वाले हैं, जिसे अगर बोनलेस कहा जाए तो गलत नहीं होगा। इस लड़की की एक अनोखी खासियत है कि ये अपनी बॉडी इंसानी शरीर की हदों से कहीं ज्यादा मोड़ लेती है। उसकी फ्लेक्सिबिलिटी देखकर आपकी आंखें भी फटी की फटी रह जाएगी।


Advertisement

 

 

ये लड़की अपने शरीर को किसी भी स्थिति में बड़ी ही आसानी से मोड़ लेती है। उसके शरीर को देखकर आपको भी ऐसी ही लगेगा जैसे आप किसी रबड़ की गुड़िया को देख रहे हैं। एक्सरसाइज के अभ्यास से इस लड़की ने अपने शरीर की हड्डियों और मांसपेशियों के बीच का फर्क लगभग खत्म कर लिया है।

विडियो में उसकी बॉडी को देखकर ऐसा लगता है जैसे उसके शरीर में हड्डी नाम की कोई चीज है ही नहीं। अगर आपको हमारी कही गई बातों पर यकीन नहीं हो रहा हो, तो जरा नीचे दिए गए विडियो पर एक नजर जरूर डाल लें।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement