नीरज वोरा की मौत पर फ़िल्मी हस्तियों ने जताया दुःख, लोगों ने कहा ये है बॉलीवुड का दोहरा रवैया

Updated on 14 Dec, 2017 at 4:15 pm

Advertisement

बॉलीवुड अभिनेता, लेखक और फिल्ममेकर नीरज वोहरा का गुरुवार सुबह अंधेरी के क्रिटीकेयर अस्पताल में निधन हो गया। वोहरा पिछले एक साल से कोमा थें। पिछले साल अक्टूबर में ही वोहरा को हार्ट अटैक और ब्रेन स्ट्रोक हुआ था, जिसके बाद वो कोमा में चले गए।

 

 

नीरज वोहरा को पहले एम्स में भर्ती कराया गया था, लेकिन बाद में प्रोड्यूसर फिरोज नाडियावाला ने उऩ्हें अपने घर पर शिफ्ट कर दिया। नाडियावाला ने अपने घर के एक कमरे को आईसीयू बना दिया था और वोहरा वहीं थे, लेकिन कल रात तबियत ज़्यादा बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मृत्यु हो गई।

 

नीरज वोहरा की मौत के बाद ट्वीटर पर सबने उनकी मौत पर अफोसस जताया।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी वोहरा की मौत पर अफसोस प्रकट किया।

 

 

वोहरा की मौत के बाद नाडियावाला ने कहा-

 

“सुबह 4 बजे उनकी मौत हो गई। मैं अपने दोस्त और भाई को मौत से बचा नहीं सका। उनकी सेहत में बहुत सुधार हुआ था, लेकिन पिछले शुक्रवार से हालात बिगड़ने लगे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, मगर कोई फायदा नहीं हुआ।”

 

नाडियावाल आगे कहते हैं-

 

“मुझे नहीं पता कि वो कौन सी ताकत थी जिसकी वजह से मैं ये सब कुछ कर पाया, मैं उन्हें मरने के लिए नहीं छोड़ सकता था। वोहरा का एक भाई है, मगर उसकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी। मैं नीरज को 12 सालों से जानता हूं, कई फिल्मों में हमने साथ काम किया है वो मेरे दिल के बहुत करीब रहे हैं। ऐसे में मुश्किल हालात में मैं उन्हें अकेला कैसे छोड़ सकता था।”

 

उन्होंने बताया कि उनके घर पर नीरज की देखभाल के 4 अटैंडेंट थे। उनकी देखभाल के लिए डायटिशिन, न्यूरो सर्जन और कुक भी रखा गया था।


Advertisement

 

वोहरा की मौत पर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ ने अफसोस जताया।

 

 

 

ट्विटर पर अन्य लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी।

 

 

रील और रियल लाइफ में सबको हंसाने वाले नीरज वोहरा ने रामगोपाल वर्मा की फिल्म रंगीला और दौड़ की कहानी लिखी थी। इसके अलावा उन्होंने फिल्म ‘अकेले हम अकेले तुम’, ‘सत्या’ और ‘वेलकम बैक’ में अपने कॉमिक अंदाज़ से सबको हंसाया। उन्होंने कॉमेडी फिल्म फिर ‘हेरा-फेरी’ को भी डायरेक्टर किया था।

 

वो हेरा फेरी सीरिज की तीसरी फिल्म बनाने की सोच रहे थे, मगर इसी बीच उन्हें हार्ट अटैक आ गया। नीरज वोहरा के निधन पर पूरा बॉलीवुड सदमे में है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement