शाहरुख की फिल्म ‘ZERO’ का ऑफर पहले इस अभिनेता को मिला था, मगर उसने कहा ‘तू कर ले’

Updated on 4 Nov, 2018 at 9:15 pm

Advertisement

शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म “ZERO” का ट्रेलर बीते शुक्रवार को लॉन्च किया गया, फिल्म का ट्रेलर  लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। अब तक फिल्म के ट्रेलर को लाखों लोग देख चुके है जिसे देख कर यह साफ जाहिर होता है कि शाहरुख का बौना अवतार लोगों को भा गया है। लेकिन ट्रेलर लॉन्च के दौरान शाहरुख खान ने मीडिया के पुछे गए एक सवाल पर ऐसा जवाब दिया जिसे सुन कर सभी हैरान हो गए थे।

 

 

दरअसल, जीरो के ट्रेलर लॉन्च के दौरन एक मीडिया कर्मी ने शाहरुख खान से सलमान खान के कैमियो पर एक सवाल पूछ डाला जिसका जवाब देते हुए किंग खान ने बताया कि जीरो फिल्म के निर्देशक एल. राय  की  पहली पसंद में नही था।

सबसे पहले  सलमान और कैटरीना ने जीरो फिल्म की कहानी सुनी थी लेकिन सलमान ने मुझे फोन किया और कहा की “मैने कहानी सुनी है, तू यह फिल्म कर ले”  आखिर मे सलमान ने मुझे जीरो फिल्म ऑफर कर दी। साथ ही सलमान ने फिल्म का हिस्सा बनते हुए कैमियो भी किया था जो मेरे लिए बेहत सम्मान और प्यार भरा था।


Advertisement

 

 

खान इस फिल्म में बउआ नाम का किरदार निभा रहे है जो एक बौना है इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा शाहरुख खान के साथ स्क्रिन शेयर कर रही है। इससे पहले तीनो की तिकड़ी यश राज बैनर की फिल्म “जब तक है जान” में नजह आ चुकी है। फिल्म जीरो का ट्रेलर वाडाला के आईमैक्स में लॉन्च किया गया था।  लॉन्चिंग में ZERO फिल्म की पूरी स्टार कास्ट कैटरीना कैफ , शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा मौजूद थी।

 

जहां शाहरुख खान रेड कलर के चैक्‍स वाली शर्ट और जींस में बेहद हैंडसम लग रहे थे तो वहीं कैटरीना कैफ लाइट पिंक ड्रैस मे अपने जलवे बिखेर रही थीं, जबकि अनुष्का शर्मा हर बार की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थी।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement