फ़िल्म ‘उरी’ में धमाल मचाने को तैयार है ये मशहूर टीवी एक्टर, करने जा रहा है डेब्यू

6:19 pm 9 Jan, 2019

Advertisement

सच्ची घटना पर आधारित फ़िल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ 11 जनवरी को बॉक्स ऑफ़िस पर आने वाली है। फ़िल्म में अब तक विक्की कौशल को लेकर काफ़ी चर्चा हो चुकी है। लेकिन अब बताया जा रहा है विक्की के अलावा इस फ़िल्म में मोहित रैना का भी अहम किरदार है। इस फ़िल्म के पोस्टर और प्रमोशन इवेंट्स में भी मोहित काफ़ी नज़र आ रहे हैं।

 

 


Advertisement

मोहित रैना छोटे पर्दे के बड़े सितारे हैं, जिन्होंने ‘देवों के देव महादेव’ सहित कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। छोटे पर्दे पर अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके मोहित रैना अब बॉलीवुड में इस फ़िल्म के ज़रिए एंट्री कर रहे हैं। वैसे इससे पहले भी मोहित कई फ़िल्मों में सहायक भूमिकाएं निभा चुके हैं।

 

 

मोहित ने टीवी के कई धारावाहिकों में काम किया है। लेकिन ‘देवों के देव महादेव’ में मोहित रैना ने मौनी रॉय के साथ अहम रोल निभाया था, जिसे दर्शकों ने काफ़ी पसंद भी किया था। फ़िल्म ‘उरी’ ट्रेलर आने के बाद से ही चर्चा में बना हुआ है। इस फ़िल्म के लिए मोहित को कड़ी मेहनत करनी पड़ रही है। इतना ही नहीं, फ़िल्म के लिए उन्हें हार्ड ट्रेनिंग भी ली। ज़ाहिर है इस फ़िल्म के ज़रिए मोहित एक बड़े डेब्यू का इंतज़ार कर रहे हैं।

 



मोहित से पहले भी कई कलाकार छोटे पर्दे से रुपहले पर्दे पर एंट्री कर चुके हैं। छोटे पर्दे पर मोहित रैना को चाहने वालों की एक लंबी लिस्ट है। अब देखना होगा छोटे पर्दे का ये बड़ा कलाकार बॉलीवुड में अपनी कितनी चमक बिखेर पाता है।

 

 

हाल ही में फ़िल्म ‘उरी’ में उनके लुक की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर आई है जिसको देख लोग उनकी काफ़ी तारीफ़ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

From portraying the almighty Lord Shiva, @merainna has jumped to the silver screen as an army captain for his upcoming movie Uri releasing on January 11 @adityadharfilms @zeemusiccompany #RonnieScrewvala

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement