इस अभिनेत्री ने निभाया फिल्म ‘स्त्री’ में चुड़ैल का किरदार, पहले ठुकरा दिया था रोल

author image
8:15 pm 9 Sep, 2018

Advertisement

निर्देशक अमर कौशि‍क की फिल्म ‘स्त्री’ साल की सुपरहिट फिल्म साबित हुई है। ‘स्त्री’ के मजेदार कंटेंट की बदौलत इसका कमाई का सिलसिला बदस्तूर जारी है।

हॉरर और कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म को रिलीज़ हुए हफ्तेभर से ज़्यादा का वक्त बीत चुका है। इस शुक्रवार भारतीय बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड हॉरर फिल्म ‘द नन’ भी रिलीज़ हुई है। ये फिल्म भी अच्छी कमाई कर रही है। बावजूद इसके ‘स्त्री’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बना रखी है।ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, स्त्री’ ने अब तक 72.41 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। बता दें कि फिल्म ‘स्त्री’ 20 करोड़ के बजट में बनी है।

 

film stree (फिल्म स्त्री)

intoday


Advertisement

 

ये तो हुई इस फिल्म की कमाई की बात, अब बात इसके टाइटल किरदार की कर लेते हैं। फिल्म ‘स्त्री’ का टाइटल किरदार एक चुड़ैल पर आधारित है।

 

फिल्म में जहां राजकुमार और श्रद्धा अपने किरदार को लेकर तारीफ़ बटोर रहे हैं, वहीं चुड़ैल के किरदार ने भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

 

 

अगर आप फिल्म देख चुके हैं तो आपने फिल्म में इस चुड़ैल का पूरा चेहरा नहीं देखा होगा। इस चुड़ैल किरदार का आधा चेहरा घूंघट से ढका होता है और वो हवा में उड़कर रात को अपने शिकार की तलाश में निकल पड़ती है।

 

 

कई दर्शकों को लगता है कि फिल्म में चुड़ैल श्रद्धा कपूर ही होती है, लेकिन असल में ऐसा नहीं है।

 

दरअसल, फिल्म में चुड़ैल का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का नाम फ्लोरा सैनी है।

 

View this post on Instagram

Becoming #STREE Well she did raise some (fairy) dust! Thanks to all the love Three cheers to the wonderful team @pvijan #DineshVijan @amarkaushik @abhishekkapur20 @raj.nidimoru @rajanddk @vipasha_arvind @vidhi_mystery @kavita.thite @thewanderni @amal_dop @susheelperis @flyingparatha @saum.shipra.singh @manoharvermaaction @sumitaroraa @shivchauhaan #D2RFilms @krishna.dk @rajanddk @officialjiocinema @tseries.official 🤗 Creating STREE' s look was a dirty affair we loved!! #mitali #vickey (not the Vickey please one) @shaukeen__khan @varun_fashnforte @mrsheetalsharma .. This film was the most fun Naye zamane ki #STREE is waiting for u in theatres near u #bollywood #movie #horror #comedy #haunting #falanadhimka #nosepinlove #antique #jewellery #antiquejewelry #styling #jhumka #rustic #red #love #actorslife #maangtikka #makeup #moretocome #ladyghost #urbanlegend #magical #plait

A post shared by florasaini (@florasaini) on

 

फिल्म के रिलीज़ से पहले तक मेकर्स ने चुड़ैल के किरदार का खुलासा नहीं किया ताकि दर्शकों के बीच सस्पेंस बरकरार रहे।

 

 

इंडियन एक्सप्रेस से अपने इस चुड़ैल किरदार के बारे में बात करते हुए फ्लोरा ने कहा कि मेकर्स फिल्म के प्रमोशन को लेकर जो कुछ भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालते थे उनमें जानबूझकर उन्हें टैग नहीं किया जाता था, जिससे लोगों को पता न लगे कि स्त्री आखिर कौन है।

 



 

फ्लोरा आगे बताती हैं कि कई एक्ट्रेस ने इस रोल को करने से मना कर दिया था क्योंकि हर कोई पर्दे पर सुंदर दिखना चाहता है। फ्लोरा ने कहा-

 

“पहले मैंने भी इस रोल के लिए मना कर दिया था, लेकिन मुझे लगता है कि फिल्म ने मुझे चुना है। मैं ऐसी फिल्म नहीं करना चाहती थी, जिसमें मेरा शूट एक या दो दिन का हो। बाद में मैं कई ऐसी एक्ट्रेस से मिली जो स्त्री के लिए ऑडिशन दे रही थीं। मैंने फिल्म का एक डायलॉग सुना जिससे मुझे पता चला कि फिल्म के लेखन में काफी दम है। ऑडिशन के करीब 20 दिन बाद मुझे फोन आया और बताया गया कि मुझे एक दूसरे रोल के लिए चुना गया है और यह टाइटल रोल है, जिसकी शूटिंग 15 दिनों तक होगी। बस फिर क्या था मैंने इस रोल के लिए हां कह दिया।”

 

 

बता दें कि फ्लोरा साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम हैं।

 

 

उन्होंने रजनीकांत और बालाकृष्णा जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम किया हुआ है।

 

इसके अलावा फ्लोरा ने  बॉलीवुड में ‘दबंग 2’, ‘धनक’, ‘लक्ष्मी’ और ‘बेगमजान’ जैसी फिल्में की हैं।

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement